Connect with us

उत्तरकाशी

चालक की जल्दबाज़ी के चक्कर में जान जाते जाते बची, देखते ही देखते वाहन पलटा। देखिए वीडियो।

उत्तराखंड में बारिश और भूस्खलन ने जान आफत में डाली हुई है, आवाजाही में लोगों को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है, बारिश, भूस्खलन से कई हादसे हो रहे हैं, वहीं भूस्खलन के दौरान उत्तरकाशी जिले में वाहन चालक की जल्दबाजी के कारण एक हादसा हुआ है। भूस्खलन के कारण सड़क पर भारी मलबा आया हुआ  है मलबे से भरी सड़क को पार करने की कोशिश में एक टेंपो पलट गया और नीचे गिर गया,  टेंपो पलट कर नदी के किनारे अटक गया,  हालांकि हादसे के दौरान टेंपो में कोई सवार नहीं था।  हादसा बड़ा भी हो सकता था।
इस हादसे का वीडियो वहां मौजूद लोगों द्वारा बनाया गया है,जो कि वीडिय अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है उसमें साफ दिखाई दे रहा है किस तरह वाहन चालक ने जल्दीबाज़ी करने की कोशिश में अपनी जान खतरे में डाल दी, जिसका नतीजा आपके सामने हैं।
दरअसल बारिश के कारण गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग मनेरी डैम और सैंज के पास बन्द है। इस दौरान मनेरी डैम के पास सुबह पहाड़ी से पत्थर और मलबा आने के कारण देखते ही देखते टेंपो पलटकर सड़क के नीचे जा गिरा। पहाड़ी से मलबा वाहन पर गिनता देख चालक ने वाहन से उतरकर अपनी जान बचाई।
यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग झर-झार गाड़ के पास भी ठप हो गया है। हाईवे को साफ करने के लिए मौके पर जेसीबी तैनात की गई है। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेन्द्र पटवाल का कहना है, “जिले में बारिश के कारण हुए भूस्खलन से एक बार फिर गंगोत्री और यमुनोत्री राजमार्ग ठप हो गए हैं। मनेरी भाली बांध के पास मलबा आने से गंगोत्री राजमार्ग अवरुद्ध हो गया है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तरकाशी

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page