Connect with us

जम्मू-कश्मीर

बैसाखी मेले में हुआ एक बड़ा हादसा, देविका तवी नदी पर बना पुल टूटने से 50 से अधिक लोग घायल।

जम्मू-कश्मीर जम्मू संभाग के जिला उधमपुर में बैसाखी के पर्व पर एक बड़ा हादसा हो गया है। जिले के चेनानी में बैसाखी मेले के दौरान पुल टूट गया। देविका और तवी नदी के संगम स्थल बैनी संगम में बैसाखी पर्व उपलक्ष्य में मेले का आयोजन किया गया था। इस मेले में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे हुए थे।
इस दौरान देविका तवी नदी पर बना लोहे का पुल क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। आनन-फानन सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।
एसएसपी उधमपुर डॉ. विनोद ने बताया कि पुलिस और अन्य बचाव दल मौके पर मौजूद हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया है।
जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में शुक्रवार को बैसाखी उत्सव के दौरान एक फुटब्रिज गिर गया। हादसे में 50 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं, जिसमें से 20-25 की हालत गंभीर है। पुलिस और अन्य टीमें मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। घटना चेनानी ब्लॉक के बैन गांव की है।
उधमपुर के SSP डॉ. विनोद ने हादसे के बारे में जानकारी दी है। हादसे के वीडियो भी सामने आ रहे हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि फुटब्रिज पर बड़ी संख्या में लोग चढ़े हैं। वहीं, पुलिस की टीम भी मौके पर नजर आ रही है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उधमपुर के बैन गांव में बैसाखी पर मेले का आयोजन होता है। जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल होते हैं। इस बार भी मेले में काफी भीड़ उमड़ी। इस दौरान ब्रिज पर ज्यादा लोगों के चढ़ने से हादसा हो गया। दावा किया जा रहा है कि फुटब्रिज को इलाके के लोगों ने ही पैसे जमा कर बनवाया था।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in जम्मू-कश्मीर

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page