Connect with us

उत्तराखंड

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत,गले में धारदार हथियार के मिले निशान

Newsupdatebharat Uttarakhand Udhamsinghnagar kichcha Report News Desk
किच्छा : उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिला अंतर्गत किच्छा थाना क्षेत्र में सनसनीखेज वारदात हुई, जहां एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, वहीं मृतक महिला के गले में चाकू के गहरे जख्म के निशान भी मिले हैं, मृतक महिला के पिता की तहरीर पर पुलिस ने छह लोगों पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही शुरुआती जांच में पति-पत्नी में मनमुटाव की बात सामने आयी है। पति एक दिन पहले ही पत्नी को मायके से लेकर आया था। इस मामले में पुलिस ने को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।
पुलिस के अनुसार खटीमा निवासी मोहम्मद अहमद का परिवार ढाई साल पहले किच्छा के सिरौली में बस गया था। अहमद के बेटे अबरार की शादी 19 दिसंबर 2021 को बरेली के बिहारीपुर देवरनिया निवासी नबी अहमद की बेटी नेहा  (20) से हुयी थी। अबरार टेलरिंग का काम करता है। शादी के कुछ समय बाद से ही दंपति में मनमुटाव हो गया।
पति पत्नी के आपसी मन मुटाव के कारण नेहा करीब एक महीने पहले अपने मायके चली गयी थी। बताया जा रहा है कि सोमवार को ही अबरार ससुराल से नेहा बी को वापस सिरौली लेकर आया था। शाम को अबरार के पिता मोहम्मद अहमद, मां शमीम और छोटा भाई जीशान एक शादी में शामिल होने के लिये बहेड़ी चले गये। घर पर अबरार और नेहा बी ही थे।
देर रात पुलभट्टा पुलिस को अबरार ने फोन कर नेहा बी की मौत की जानकारी दी। उसका कहना था कि उसकी पत्नी ने खुद के गले पर चाकू से वार किये हैं। सूचना पर थाना प्रभारी विद्यादत्त जोशी मौके पर पहुंच गये। एसओ जोशी के अनुसार मौके पर मिले शव के गले पर धारदार हथियार का गहरा जख्म था।
आशंका है कि नेहा बी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गयी है। बताया कि अबरार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीं देर शाम बहेड़ी से लौटे ससुरालियों से भी पूछताछ की जा रही है। उधर, मायके से भी परिजन किच्छा पहुंचे और देर शाम पुलिस ने मृतक नेहा बी के पिता नबी अहमद पुत्र अब्दुल करीम निवासी बिहारीपुर इस्तिमरार थाना देवरनिया जनपद बरेली की तहरीर पर दामाद अबरार अहमद, ससुर मोहम्मद अहमद, सास गुड़िया सहित मौलाना शफिक, अजाउल पुत्र शफीक अहमद व एहसान के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। नबी अहमद ने दहेज में दो लाख रुपये व एक स्विफ्ट कार दहेज में देने का आरोप लगाया है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page