Connect with us

उत्तराखंड

उत्तराखंड रविवार हादसों का दिन रहा तीन अलग-अलग हादसों में 6 लोगों की हुई मौत।

देहरादून  –  उत्तराखंड में रविवार का दिन हादसों का दिन साबित हुआ जिसमें 6 लोगों ने अपनी जान गवा दी, पहले हादसे में पिकअप खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई .तो वही दूसरी ओर बाइक सवार की मौत हुई जिसका दूसरा साथी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है, तीसरे हादसे में केटीएम बाइक की रफ्तार के कहर ने 3 लोगों की जिंदगी को खत्म कर दिया।
पुलिस द्वारा प्राप्त सूचना के अनुसार सीसीआर कंट्रोल रूम एवं 108 के माध्यम से सुबह के समय 6:15 बजे पर सूचना प्राप्त हुई की बल्लीवाला फ्लाईओवर पर एक्सीडेंट हो गया है प्राप्त सूचना पर तत्काल थानाध्यक्ष थाना वसंत विहार द्वारा मौके पर फोर्स रवाना किया गया,  मौके पर चीता टीम द्वारा बाइक सवार दो व्यक्ति जो बल्लूपुर से जीएमएस रोड की तरफ M/C TVs अपाची बिना नंबर वाहन से जा रहे थे तेज गति होने के कारण फ्लाईओवर के रेलिंग से टकरा गए जिन्हें गंभीर चोट आई घायलों को सिनर्जी अस्पताल ले जाया गया जहां से मोटरसाइकिल सवार विजय सेमवाल पुत्र राजेंद्र प्रसाद सेमवाल निवासी अपर बद्रीश कॉलोनी लेन न० 02 धर्मपुर डांडा उम्र 26 वर्ष  को मृत घोषित किया गया एवं समीर पुत्र कीरत हाल पता S.R टावर कॉल सेंटर बल्लूपुर मूल पता गुजरात उम्र 25 वर्ष जो कि गंभीर रूप से घायल है को एम्स अस्पताल रेफर किया गया मृतक के पंचायत नामा एवं पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी तथा घटना की विस्तृत जानकारी की जा रही है।
वहीं दूसरा हादसे की सूचना सुबह 6:05 बजे प्राप्त हुई कि शनि मंदिर जी एम एस रोड़ पर सड़क दुर्घटना हुई है जिसमें बाईक चालक गौतम द्वारा सड़क पार करने वाले एक व्यक्ति रघुवीर ठाकुर को ktm बाइक से isbt से बल्लुपुर जाते वक्त टक्कर मारी गयी है। सूचना पर तुरंत पुलिस बल मौके पर पहुंचा। बाइक में एक अन्य व्यक्ति पीछे बैठा था.उक्त घटना में दो व्यक्तियों की मौके पर व एक व्यक्ति नियोन की उपचार के दौरान मृत्यु हुई। शव दून अस्पताल मोर्चरी में रखे है, मिजोरम निवासी मृतकों के परिचित मौजूद है अन्य के परिजनों को सूचना भिजवाई जा रही है। पंचायतनामा की कारवाई की जा रही है।
वहीं  तीसरा हादसा की सूचना थाना त्यूणी को प्राप्त हुई कि ग्राम अणु से करीब 01 किलोमीटर आगे ग्राम अटाल की तरफ बिरसाड खड के पास एक बोलेरो पिकअप वाहन सड़क से नीचे पहाडी में गिरी है, उक्त सूचना पर थाना त्यूणी पुलिस तत्काल मय बचाव/राहत सामाग्री रस्सी आदि उपकरणों के घटनास्थल त्यूनी से करीब 15 किलोमीटर दूर ग्राम अणु से 1 किलोमीटर आगे बिरसाड खंड के पास पहुंचे तो एक बोलेरो पिकअप UK07CD-0843 जो टिकोची उत्तरकाशी से सेब लेकर जा रही थी सड़क से लगभग 600-700 मीटर नीचे पहाड़ी में खाई में गिर रखी है, मौके पर 2 मृतकों के शव पड़े हैं । स्थानीय लोगों की मदद से शवों को रेस्क्यू कर / निकालकर सड़क पर लाकर 108 एम्बुलेंस की मदद से मोर्चरी त्यूणी भिजवाया गया जा रहा है। मृतकों की पहचान निम्नवत गई है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page