Connect with us

उत्तराखंड

बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री लेकर पहुंचे अखिल भारतीय बंगाली एकता मंच के कार्यकर्ता।

Newsupdatebharat Uttarakhand
Sitarganj/ Report Rahul Singh Darmwal
शक्ति फार्म सितारगंज –  लगातार कुछ दिनों से हो रही भारी बरसात के कारण नदियों का जलस्तर बढ़ने के कारण सितारगंज शक्ति फार्म क्षेत्र में कई घर जलमग्न हो गए जिस कारण से लोगों के घरों में खाने रहने और सोने की दिक्कतों का सामना करना पड़ा लोगों के घरों के अंदर बाढ़ का पानी भर गया और लोगों की दिनचर्या भी प्रभावित होने लगी है।
 शक्तिफार्म में रहने वाले परिवारों के घरों में बाढ़ का पानी घुस गया है जिसकी वजह से वहां रहने वाले परिवार बड़े ही परेशान हैं इस चीज को देखते हुए अखिल भारतीय बंगाली एकता मंच के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने घर घर जाकर राहत सामग्री बांटी।
वहीं उपस्थित समाजसेवी सुब्रत कुमार विश्वास ने बताया कि वैसे तो प्रधानमंत्री योजना गरीबों के लिए आई हुई थी लेकिन वह योजनाएं गरीबों तक नहीं पहुंची हैं यह देखने के लिए यहां शक्तिफार्म में मिला यहां पर लोगों को आने जाने के लिए रास्ता नहीं है रहने के लिए मकान नहीं है गरीब परिवारों के घरों में पानी बुरी तरीके से भरा हुआ है। घर तालाब बने हुए  हैं। सभी लोग खाने-पीने की सामग्री को लेकर परेशान है। किसी को भी यहां के जनप्रतिनिधि द्वारा कोई राहत सामग्री नहीं मिल रही है ऐसा जानकारी में आया है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page