सड़क पर उतरे आप कार्यकर्त्ता।

Advertisement

स्थान – रामनगर, रिर्पोटर संजय सिंह कडाकोटी

Newsupdatebharat – क्षेत्र में बिजली उपभोक्ताओं को बिजली में उत्पन्न हो रही परेशानियों को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकाला। यह कैंडल मार्च प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल रावत के नेतृत्व में रानीखेत रोड से भगत सिंह चौक निकाला गया। वही आप कार्यकर्ता बाजार में सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विद्युत भुगतान को माफ करने की मांग की।
कहा कि उपभोक्ताओं को विद्युत बिल समय पर दिए जाएं। और विलंब शुल्क नहीं लिया जाए। साथ ही यह भी कहा जिस तरह दिल्ली में प्रतिमाह 200 यूनिट तक बिजली मुफ्त है। उसी तरह उत्तराखंड़ सरकार को भी विद्युत बिल माफ करना चाहिए। क्योकि उत्तराखंड़ बिजली उत्पन्न करने वाला राज्य है। इसके बावजूद भी उपभोक्ताओं को बिजली के नाम पर लूटा जा रहा है। जहां एक तरफ मीटर रीडिंग सही से नहीं होती है वहीं दूसरी तरफ सरकारी दफ्तरों उपभोक्ताओं की दलीलों की सुनवाई नहीं होती। आप कार्यकर्ताओं ने अपनी मांग रखते हुए सरकार से अपील की है कि वह 15 जुलाई तक विद्युत उपभोक्ताओं को बिजली बिल और कनेक्शन में आ रही सभी समस्याओं और अव्यवस्थाओं को सुलझाकर उनको जल्द से जल्द दुरुस्त करें। आप हमेशा सरकार का ध्यान राज्य में हो रही अव्यवस्थाओं को दुरुस्त करने की ओर दिलाएगी।

आप उपाध्यक्ष शिशुपाल रावत ने कहा।

कोविड-19 महामारी ने छोटा हो या बड़ा सभी व्यवसाय को ठप कर दिया है। रोजगार ही छीन गया है। ऐसे हालात में कमाई का साधन ही नहीं है। घर चलाना मुश्किल हो गया है। काम करने वाले कर्मचारियों को तनख्वाह तक नहीं मिली ऐसे में वो गरीब कैसे-कहां से इतना ज्यादा बिजली का बिल भरे। इस परिस्थितियों को देखकर उपभोक्ताओं का बिल माफ करने की मांग की है।

बिजली की समस्या को लेकर प्रदर्शन करने वालों में भुवन भास्कर जोशी, नवीन नैथानी,अर्जुन पाल, सौरभ नेगी, नितिन कंडारी, मंजू रावत, मंजू नैथानी, हुसैन, तारा चंदन नेगी, शबाना, सुरेंद्र मनराल, कुंदन सिंह रावत भी सुनीता रावत, मंजू सती, दीप पपने,पार्वती सती, गीता भट्ट, गीता देवी, नंदी देवी, मीना मनराल, उमा शाह, आनंदी देवी, पंकज तिवारी, हेम पांडे, दिनेश सती, दान सिंह बिष्ट, एडवोकेट जगतपाल सिंह रावत, रिटायर्ड इंस्पेक्टर मोहन सिंह बिष्ट आदि शामिल रहें।

Spread the love
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *