भाजपा के झांसे में उत्तराखंड की जनता नहीं आने वाली – आप प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल।

Advertisement
Newsupdatebharat/ Report Sanjay Singh karakoti
Ramnagar- आप के प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल रावत ने कहा  कि राज्य के मुख्यमंत्री और मंत्रियों को जनता के बीच सोच समझ कर बात रखनी चाहिए।
प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल रावत ने कहा कि ऊर्जा मंत्री हरक सिंह रावत ने घोषणा की थी कि उत्तराखंड में 100 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी और 200 यूनिट बिजली पर आधी छूट मिलेगी आम आदमी पार्टी ने पहले ही कह दिया था कि यह सिर्फ जुमलेबाजी है। कोरी घोषणा हैं बस लोगों को बरगलाने का काम हो रहा है, और वही हुआ।  जब इस बात पर 24 घंटे में मुख्यमंत्री से पूछा गया कि क्या आप उत्तराखंड को 100 यूनिट बिजली फ्री देंगे तो उन्होंने कहा कि अभी इस पर कोई चर्चा नहीं हुई है, जब चर्चा होगी तो बात करेंगे। बीजेपी के अन्य लोगों ने भी जब मंत्री के बयान का विरोध करना शुरू किया है तो  फिर मंत्री जी को ही अपना बयान बदलना पड़ा कि मैंने घोषणा नहीं की थी। बस अधिकारियों को इस पर चर्चा करने के लिए कहा था। आज जनता भाजपा के कारनामे, मुख्यमंत्रियों के काम और मंत्रियों के बयान सुनकर हैरान और वह लाचार है। ऐसा लगता है कि सरकार नाम की कोई चीज नहीं है।
आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल रावत  कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही पहला काम होगा।हर परिवार को प्रतिमाह, 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने की गारंटी है। जिसके पीछे पूरा होमवर्क है ,ये आप द्वारा उत्तराखंड के लिए बनाया, एक ऐसा माॅडल है, जो पूरी तरह से कैलकुलेट किया गया है। ये सिर्फ घोषणा नहीं है बल्कि हकीकत है, जो सरकार बनते ही सबसे पहले पूरी की जाएगी। इस योजना से सबसे ज्यादा राहत महिलाओं को होगी क्योंकि 300 यूनिट बिजली फ्री से बिजली का आर्थिक बोझ कम होगा।
दिल्ली में आप की सरकार दिल्लीवासियों को मुफ्त बिजली दे रही है, वैसे ही उत्तराखंड में भी आप की सरकार बनते ही सबसे पहले मुफ्त बिजली, और सारे पुराने बिल माफ, तथा किसानों को फ्री बिजली और 24 घंटे बिजली की गारंटी को पूरा किया जाएगा।
Spread the love
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *