Connect with us

उत्तराखंड

रसोई गैस के बढ़े दामों के विरोध में धरना प्रदर्शन किया।

Newsupdatebharat Uttarakhand Pithoragarh Report Manoj Chand
पिथौरागढ़  –  पिथौरागढ़ केमू स्टेशन में सड़क पर बैठकर महिला कांग्रेस के तत्वावधान में महिला जिलाध्यक्ष पदमा बिष्ट के नेतृत्व में रसोई गैस के बढ़े दामों के विरोध में धरना प्रदर्शन किया गया।
जिलाध्यक्ष पदमा बिष्ट ने कहा कि आए दिन केंद्र सरकार द्वारा रसोई गैस के दाम बढ़ाए जा रहे हैं। महिलाओं के किचन का बजट केंद्र सरकार द्वारा बिगाड़ दिया गया है। बड़े-बड़े वादे करने वाली भाजपा सरकार जनता की कमर तोड़ दी है। आम जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है।
जिला पंचायत सदस्य व पूर्व विधायक प्रत्याशी अंजू लुंठी ने कहा कि जनता महंगाई से रोए मोदी सरकार चैन से सोए। भाजपा सरकार में महंगाई रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच चुकी है। भाजपा सरकार प्रतिदिन रसोई गैस सिलेंडर के दाम बढ़ा रही है। जोकि बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है मोदी सरकार को जनता ने भारी बहुमत से जिताया लेकिन मोदी सरकार ने आम जनता व गरीब जनता के साथ धोखा किया।
यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दीपक तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार उज्जवला योजना चला रही है और खूब अपनी पीठ थपथपा रही है लेकिन भाजपा सरकार द्वारा फ्री में रसोई गैस सिलेंडर एक बार तो दिया जा रहा है लेकिन दोबारा उसको भराना आम जनता की पहुंच से बाहर हो चुका है गरीब जनता सिलेंडर को हटाकर पुनः आग का चूल्हा जलाकर धुँवा खाने को मजबूर है। यदि मोदी सरकार जल्द से जल्द महंगाई पर लगाम नहीं करती है तो कांग्रेस सड़कों पर उतर कर सड़कों पर आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page