Connect with us

उत्तराखंड

महंगाई को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने किया अनोखा प्रदर्शन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव की ऑडियो को चलाकर किया प्रदर्शन।

Newsupdatebharat Uttarakhand Pithoragarh Report Manoj Chand
पिथौरागढ़  –  पिथौरागढ़ के सिल्थाम तिराहे में यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दीपक तिवारी के नेतृत्व में पेट्रोल डीजल और महंगाई के लगातार बढ़ने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव की ऑडियो को चलाकर एक अनोखे रूप से प्रदर्शन किया।
जिस ऑडियो में नरेंद्र मोदी ने पेट्रोल डीजल के दाम कम हुए कि नहीं हुए ! तो कार्यकर्ताओं द्वारा नहीं हुए संबोधन करके किया गया।
यूथ कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक तिवारी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने चुनाव के वक्त  खूब चिल्ला चिल्ला कर बड़े-बड़े मंचों से पेट्रोल-डीजल सिलेंडर और महंगाई के खिलाफ खूब हल्ला बोल किया था। और अब जब उनकी सरकार सत्ता पर है तो महंगाई चरम पर है।जिससे की आम जनता को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। जहां लगातार महंगाई बढ़ रही है और आम जनता परेशान हैं। वहीं दूसरी तरफ मोदी सरकार का आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है। लेकिन उनको पश्चाताप यात्रा निकालनी चाहिए।
पीसीसी सदस्य दीपक लुंठी ने कहा कि आए दिन पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के दाम मोदी सरकार द्वारा बढ़ाए जा रहे हैं। महंगाई रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच चुकी है। चुनाव में खूब वादे कर सत्ता हासिल की। औऱ आज मोदी के इन झूठे वादों से मजदूर हो, किसान हो,गरीब हो, आम आदमी हो, सब के सब अपने को ठगा महसूस कर रहे है।
पूर्व एनएसयूआई महासचिव राहुल लुंठी ने कहा कि आज भारत रत्न आधुनिक भारत के निर्माता स्वर्गीय राजीव गांधी की जयंती में हम सभी उनको याद करते हैं। उनके योगदान को याद करते हैं। जहां एक तरफ सबसे युवा प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने अपना बलिदान देश के लिए दिया। वहीं दूसरी तरफ पहली बार प्रधानमंत्री आम जनता का बलिदान ले रही है। चाहे नोटबंदी हो, किसान आंदोलन हो, सैकड़ों लोगों ने अपनी जान गवाई है।यदि नरेंद्र मोदी द्वारा महंगाई पर जल्द से जल्द लगाम नहीं कसी गई तो संगठन आम जनता के साथ मिलकर सड़कों पर उतरने के लिए बाध्य होगा।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page