Connect with us

उत्तराखंड

महंगाई को लेकर डबल इंजन की सरकार का विरोध करने सड़क पर साइकिल और बैल गाड़ी लेकर उतरे – संजय नेगी।

Newsupdatebharat Uttarakhand nainital/Ramnagar Report Sanjay Singh karakoti/ Seema Nath
रामनगर – उत्तराखंड के रामनगर में  एक अनोखा प्रदर्शन देखने को मिला जहां पर कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी और साइकिल चलाकर केंद्र और राज्य सरकार को महंगाई के खिलाफ संदेश देने के लिए पूरे रामनगर शहर में रैली का आयोजन किया।
आपको बता दें की देश में तेजी से बढ़ती महंगाई से आमजन परेशान हैं। बढ़ती महंगाई ने आमजन की कमर तोड़ दी है। इसके बावजूद भी महंगाई में अंकुश लगने के बजाय महंगाई बढ़ती जा रही हैं। जिसके विरोध में कांग्रेस प्रदेश कमेटी के सदस्य  पूर्व ब्लाक प्रमुख संजय नेगी ने इस संबंध में उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।
 उन्होंने कहा की देश में दिन प्रतिदिन पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं। साथ ही खाद्य पदार्थों के दाम भी आसमान छू रहे हैं। जिसमें अंकुश लगाना बहुत जरूरी हैं।
 इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा रामनगर की सड़कों में साइकिल रैली निकाल कर भाजपा सरकार के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया गया।
इस दौरान उन्होंने डबल इंजन की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की भाजपा की डबल इंजन सरकार देश में बढ़ती मंहगाई और बढ़ती बेरोजगारी को कम करने में नाकाम साबित हुई हैं। जबकि इन्हीं दो वादों के साथ पार्टी सत्ता में आई थी। लेकिन अब तक अपने वादे को पूरा नहीं कर पाई हैं। जिसका जवाब जनता आगामी विधानसभा चुनाव में जरूर देगी।
उन्होंने भाजपा कि डबल इंजन की सरकार को चेतावनी देते हुए कहा की यदि जल्द से जल्द जनहित को देखते हुए सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल व खाद्य पदार्थों के दाम कम नहीं किए गए तो कांग्रेस पार्टी जनता के साथ मिलकर उग्र आंदोलन करेगी ।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page