Connect with us
Advertisement

उत्तराखंड

दोस्तों के साथ नैनीताल घूमने आयी महिला का होटल के रूम में मिला नग्न अवस्था में शव।

Newsupdatebharat Uttarakhand Nainital Report Seema Nath
नैनीताल – नगर के मल्लीताल क्षेत्र में स्थित एक होटल के कमरे में महिला पर्यटक का नग्न अवस्था में शव मिलने से नगर में हड़कंप मच गया। जिसके बाद महिला के साथ आए अन्य साथियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम मृतका के अन्य साथियों से पूछताछ कर रही हैं।
जानकारी के मुताबिक होरिजन होम्स एक्सटेंशन नोएडा निवासी चार मित्र दीक्षा मिश्रा, ऋषभ, श्वेता शर्मा व अलमास पुलहक  14 अगस्त को नैनीताल घूमने आए थे। और मल्लीताल स्थित एक होटल में ठहरे हुए थे। जहां पर साथियों ने 15 अगस्त को दीक्षा का जन्मदिन भी मनाया था। जिसके बाद लगभग रात के एक बजे तक पार्टी करने के बाद श्वेता और अलमास दूसरे कमरे में सोने चले गए।
 जब सोमवार सुबह श्वेता और अलमास दीक्षा के कमरे में गए तो दीक्षा बिस्तर में बेसुध पड़ी हुई थी। साथ ही उसके साथ कमरे में ठहरा साथी ऋषभ होटल से फरार था। जिसके बाद साथियों ने होटल के रिसेप्शन में महिला के बेसुध होने की सूचना दी। जिसके बाद होटल कर्मी ने दीक्षा के कमरे में जाकर उससे बातचीत करनी चाही लेकीन कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। जिसके बाद उन्होनें तत्काल मल्लीताल कोतवाली में इसकी सूचना दी।
सूचना पर कोतवाल अशोक कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और तत्काल घटना की सूचना एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी को दी। साथ ही पुलिस ने संबंधित दस्तावेज जैसे आईडी, रजिस्टर समेत अन्य दस्तावेज कब्जे में लेकर महिला के साथियों से पूछताछ शुरू की गई। वहीं मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम द्वारा घटना स्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। जिसके बाद ही घटना के असल कारणों का पता चल पाएगा।
एएसपी देवेन्द्र पिंचा ने बताया कि मृतका दीक्षा (30) के साथ आया युवक  ऋषभ मौके से फरार है, उसकी सूचना गौतमबुद्ध नगर पुलिस को दे दी गयी है। वही उनके साथ पहुँचे तथा दूसरे कमरे में ठहरे अन्य दम्पति के अनुसार दोनो एक ही अपार्टमेंट में रहने वाले है।
उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम द्वारा मौके पर पहुँचकर साक्ष्यों को एकत्र किया गया है। तथा प्रथम दृष्टया हत्या का मामला नजर आ रहा है बाकी पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।
फॉरेंसिक टीम में दिनेश गिरी, ममता, हेमचंद्र रहे।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

Trending News

Like Our Facebook Page