Connect with us

उत्तराखंड

फरार चल रहा महिला का प्रेमी ऋषभ उर्फ इमरान को पुलिस ने गाजियाबाद से किया गिरफ्तार। सोमवार को नैनीताल के एक होटल के कमरे में मिला था दीक्षा का शव।

Newsupdatebharat Uttarakhand Nainital Report Seema Nath
नैनीताल– नैनीताल स्थित एक होटल में हुई महिला की हत्या के मामले मे पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने वारदात के बाद से ही फरार चल रहा दीक्षा का प्रेमी हत्यारोपी ऋषभ उर्फ इमरान को पुलिस ने वारदात के एक दिन बाद ही बीती देर शाम गाजियाबाद से धर दबोचा। जिसे नैनीताल लाया जा रहा है,जहां पुलिस उससे पूछताछ करेगी।
ज्ञात हो की होरिजन होम्स एक्सटेंशन गौतम बुद्धनगर निवासी दीक्षा मिश्रा अपने प्रेमी ऋषभ उर्फ इमरान और अन्य दो दोस्तों के साथ 14 अगस्त को नैनीताल घूमने के लिए पहुंचे थे। 15 अगस्त को दीक्षा का जन्मदिन मनाने के बाद सभी दोस्तों ने रात एक बजे तक पार्टी की। पार्टी के बाद साथ आए अन्य दो साथी सोने के लिए अपने कमरे मे चले गए। इसी बीच मौका देखकर रात को ऋषभ उर्फ इमरान दीक्षा की हत्या कर फरार हो गया।
मामले में कोतवाली पुलिस ने दीक्षा के दोस्तों की तहरीर पर प्रेमी ऋषभ के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था और उसकी तलाश जारी थी। जांच में पता चला था कि दीक्षा की हत्या करने के बाद इमरान नोएडा पहुंच गया था, इसलिए देर रात कोतवाली एसआई नितिन बहुगुणा की अगुवाई में एक टीम आरोपी की धरपकड़ को लेकर नोएडा को रवाना हो गई थी। दिनभर मशक्कत के बाद देर शाम पुलिस ने उसे गाजियाबाद में पकड़ लिया।
दीक्षा के परिजनों के मुताबिक वह भी आरोपी इमरान को ऋषभ तिवारी नाम से ही जानते थे। यहां तक कि आरोपी ने अपना फेसबुक अकाउंट भी ऋषभ तिवारी नाम से ही बनाया था। इससे पूरी तरह यह मामला लव जिहाद का ही है। उन्होंने बताया कि दीक्षा रियल एस्टेट कंपनी में कार्यरत थी। जबकि आरोपी इमरान कबाड़ कारोबारी था।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी

हल्द्वानी