फिल्म ब्लर की शूटिंग के लिए नैनीताल में तापसी पन्नू।

फिल्म ब्लर की शूटिंग के लिए नैनीताल में तापसी पन्नू

Advertisement

 

Newsupdatebharat /Report Seema Nath

नैनीताल – साउथ इंडियन अभिनत्री  बेबी, पिंक, सांड की आंख फिल्मों से बॉलीवुड अपना नाम बनाने वाली तापसी पन्नू  नैनीताल में दिखेगी। तापसी पन्नू अपनी आगामी फिल्म ब्लर की शूटिंग के लिए नैनीताल आयी है। तापसी अब 40-45 दिनों तक नैनीताल की हसीन वादियों में दिखाई देंगी। प्रोडक्शन हाउस आउट साइडर्स फिल्मस के तहत फिल्म की शूटिंग की जाएगी। तापसी पन्नू नैनीताल में अपनी टीम के साथ हाईकोर्ट के समीप बलरामपुर हाउस में ठहरी हुई हैं।

 

फिल्म ब्लर की शूटिंग के लिए नैनीताल में तापसी पन्नू

 

आपको बताते दें कुछ दिनों पहले तापसी ने अपने सोशल साइट्स इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें उन्होंन नैनीताल की हसीन वादियों अपनी फिल्म की शूटिंग के किए जाने की जानकारी शेयर की थी। जिसके लिए वह नैनीताल आएंगी।  तापसी की फिल्म ब्लर में फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों के साथ साथ नैनीताल के कलाकारों को भी काम करने का मौका मिलेगा।

फिल्म प्रोड्यूसर   मयंक तिवारी ने बताया कि आउट साइडर्स फिल्म्स के बैनर तले बन रही हिन्दी फिल्म ब्लर में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में दिखेगी। इसके अलावा इस फिल्म में एसएम जहीर का नाम भी शामिल है। तापसी पन्नू की फिल्म में शूटिंग को लेकर नैनीताल के लोगों में काफी उत्साह है।  फिल्म की शूटिंग नैनीताल की हसीन वादियों के साथ माल रोड, रूसी बाईपास, हेरिटेज भवनों में की जाएगी। उसके साथ ही   भीमताल, भवाली, सातताल, मुक्तेश्वर आदि दर्शनीय स्थलों पर भी फिल्म की शूटिंग होगी।

ब्लरआउटसाइडर्स प्रोडक्शन की पहली फिल्में बनने जा रही है। जिसके लिए नैनीताल को चुना गया है। फिल्म के डायरेक्टर अजय बहल हैं, फिल्म की कहानी पवन सोनी ने लिखी है। फिल्म में तापसी के साथ ही विशाल राणा और प्रांजल प्रड्यूसर है। उन्होंने बताया कि नैनीताल में अगस्त तक  फिल्म की शूटिंग की जाएगा। इस दौरान फिल्म में पहाड़ी व्यंजनों के साथ ही अल्मोड़ा की बाल मिठाई और अन्य पारंपरिक वस्तुओं को भी शामिल किया गया रहा है। साथ ही नैनीताल समेत आसपास के स्थानीय कलाकारों को फिल्म में किरदार के लिए चयनित किया गया है।

Spread the love
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *