Connect with us

उत्तराखंड

रिसर्च के नाम पर बीते छः महीनों से राजभवन स्थित एक होटल में रह रहा युवक को पुलिस ने भेजा घर।

Newsupdatebharat Uttarakhand
Nainital Seema Nath
नैनीताल- राजस्थान से नैनीताल आया एक युवक रिसर्च के नाम पर राजभवन क्षेत्र स्थित एक होटल पर बीते छह महीनों से रह रहा था। होटल मालिक को युवक के व्यवहार में शक होने पर पुलिस की मदद से युवक को परिजनो के साथ घर भेजा गया।
पुलिस जानकारी के अनुसार भोला बाटा अजमेर राजस्थान से नैनीताल आया एक युवक रिसर्च के नाम पर बीते छः महीनों से राजभवन स्थित एक होटल में रह रहा था। कुछ समय बाद युवक का रवैया होटल स्वामी व अन्य लोगों के साथ बदलने लगा। युवक के बदले व्यवहार को देखते हुए होटल मालिक ने युवक के परिजनों से सम्पर्क कर उन्हें तुरंत नैनीताल बुला लिया। परिजन नैनीताल पहुँचते ही युवक से मिलने पहुच गए।
 इस दौरान होटल स्वामी ने तल्लीताल पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने युवक से परिजनों के साथ घर जाने को कहा लेकिन युवक नही माना जिसके बाद पुलिस ने किसी तरह उसे समझाकर वापस परिजनों के साथ घर भेजा।
इधर युवक के पिता रूप नारायण सावलिया ने बताया कि उनका बेटा रिसर्च करने के लिए नैनीताल में रुका था और बीते छः महीनों से उसने परिवार में किसी से कोई भी सम्पर्क नही किया।
एसओ विजय मेहता ने बताया कि राजस्थान निवासी लव सावलिया छह महीनों से नैनीताल पर रुका हुआ था।जिसको परिजनों के साथ वापस राजस्थान भेज दिया गया हैं।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page