उत्तराखंड के शिक्षा/खेल पंचायत राज मंत्री अरविंद पांडे को क्षेत्र की समस्याओं को लेकर को ज्ञापन दिया।

Advertisement

Newsupdatebharat/ Report Yogendra Singh Negi Nainital

बेतालघाट- जिला मंत्री भाजयूमो और पूर्व महासचिव छात्र संघ तारा सिंह भण्डारी ने उत्तराखंड के शिक्षा/खेल पंचायत राज मंत्री अरविंद पांडे से कुमाऊं मंडल विकास निगम गरमपानी में मुलाकात और शिष्टाचार भेंट की जिसके बाद क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मंत्री को ज्ञापन दिया।
बेतालघाट का मिनी स्टेडियम जिसमें काफी युवा अपने भविष्य को संवारने के लिए इस स्टेडियम में तैयारी करते है। सैकड़ों युवा साथी रोज सुबह शाम दौड़ने मैदान में पहुंचते हैं। आर्मी भर्ती की तैयारियां करते हैं।
 युवाओं की पीड़ा को समझते हुए तारा भंडारी ने खेल पंचायत मंत्री से स्ट्रीट लाइटें और जिम की खस्ताहाल दशाओं को ठीक कराने के लिए ज्ञापन दिया।
 तारा भंडारी हर समय क्षेत्र की समस्याओं के लिए आवाज उठाते रहते हैं। कोई भी सामाजिक कार्य के लिए हमेशा आगे रहते है। कोरोना काल में जनता की सेवा करने के लिए तत्पर रहते हैं। तथा कोई भी धार्मिक कार्य हो सभी में हर समय आगे रहते हैं।
साथ ही उन्होंने राजकीय कन्या इंटर कॉलेज में बालिकाओं के लिये नये शौचालय  और भवन के सौन्दर्यकरण के लिए भी ज्ञापन दिया।
मंत्री जी ने आश्वासन दिया कि जल्द ही इस पर जरूर कार्य करूँगा। वहीं तारा भंडारी ने कहा कि हमें विश्वास है कि मिनी स्टेडियम में स्ट्रीट लाइट और जिम तथा कन्या इंटर कॉलेज में शौचालय निर्माण पर कार्रवाई जल्द से जल्द होगी।
Spread the love
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *