कर्नल अजय कोठियाल युवाओं के साथ, क्या है 2022 की आम आदमी पार्टी की चुनावी रणनीति इस खबर में जानिए

Advertisement

Newsupdatebharat/Report Sanjay Singh karakoti

Ramnagar – रामनगर पहुंचने पर कर्नल कोठियाल का महिलाओं द्वारा कुमाऊँनी वेशभूषा में तिलक लगाकर स्वागत किया गया। साथ ही कार्यकर्ताओं द्वारा उनके स्वागत में पहाड़ी छोलिया और नृत्य किया गया। युवाओं में जोश और काफी भीड़ देखने को मिली। शिशुपाल रावत ने फूलों का गुलदस्ता और माँ गर्जियादेवी की मूर्ति भेंट कर उनका स्वागत किया।
उत्तराखंड में होने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं। जिसको लेकर शुक्रवार को आप के वरिष्ठ नेता रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल ने पार्टी द्वारा आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम में शिरकत की और भारी संख्या में मौजूद युवाओं के सवालों का सरल अंदाज में जवाब देते हुए युवाओं को आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कार्यक्रम के तहत मौजूद युवाओं ने उत्तराखंड में बढ़ती बेरोजगारी पलायन शिक्षा स्वास्थ्य व सड़क को लेकर कई सवाल पूछे। तथा अपनी जिज्ञासाओं का समाधान किया। तो वहीं कार्यक्रम में मौजूद एक छात्रा ने कर्नल कोठियाल से उनके कार्यकाल में की गई सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में भी जानकारी ली। युवाओं के सवालों का सरल अंदाज में जवाब देते हुए कर्नल कोठियाल ने युवाओं के दिलों में एक अलग पहचान बनाई।

उन्होंने कहा कि 2022 में उत्तराखंड में यदि युवाओं ने चाहा तो आप की सरकार बहुमत से बनेगी उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में भी दिल्ली की तर्ज पर एक ठोस रणनीति के तहत विकास किया जाएगा।

कर्नल कोठियाल ने कहा कि आने वाली सरकार का भविष्य युवा ही तय करेगी।

इस दौरान आप के प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल सिंह रावत व दीपक वाली, भुवन, भास्कर जोशी, नितिन कंडारी, सौरभ नेगी, जुल्फिकार अली, मंजू रावत, मंजू नथानी, सुनीता रावत, पूर्व सैनिक मनमोहन रावत, मुकेश रावत, भूपेंद्र नेगी, सुरेंद्र कुमार बिंजोला, महेंद्र सिंह बिष्ट, मदन सिंह कंडारी, जगजीत सिंह  रणबीर रावत सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे

Spread the love
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *