पटना से कांग्रेस आईटी विभाग के पदाधिकारी पहुंचे लालकुआं,आगामी विधानसभा चुनाव पर की रणनीति तैयार।

Advertisement

Newsupdatebharat/ Report  Jeevan Pandey

Lalkunwa – आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाने के लिए पटना से कांग्रेस आईटी विभाग के पदाधिकारी लालकुआं पहुंचे। जहां पार्टी कार्यालय में उन्होंने स्थानीय कांग्रेसी पदाधिकारियों से मुलाकात की और पार्टी की मजबूती के साथ-साथ सोशल मीडिया में भी पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए विचार विमर्श किया।

इस दौरान नेशनल एग्जीक्यूटिव विथ कांग्रेस मोहम्मद अबदुल्ला ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि उत्तराखंड में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में कांग्रेस के आईटी सेक्टर को कैसे मजबूत किया जाय इसको लेकर दिशा निर्देश दिए गए हैं ताकि फेसबुक-व्हाट्सएप जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कांग्रेस को मजबूत किया जा सके और पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सोशल मीडिया के माध्यम से आपस में सामंजस्य बनाकर चर्चा कर सकें।

उन्होंने कहा कि डबल इंजन की भाजपा सरकार में कई घोटाले हुए हैं जिन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाने का काम किया जाएगा ताकि भाजपा का दोहरा चरित्र उजागर हो सके और जनता को पता चल सके कि भाजपा सरकार ने जनहितों के बजाय जनविरोधी नीतियों के तहत काम किया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई चरम सीमा पर है और जनहित से जुड़े विकास कार्य शून्य स्तर पर पहुंच चुके हैं इन सभी मुद्दों को लेकर कांग्रेस सीधे और सोशल मीडिया के माध्यम से जनता से रूबरू होगी उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में जनता का रुझान भी आप कांग्रेस के पक्ष में है और 2022 में कांग्रेस सत्ता में वापसी करेगी इसके लिए पार्टी हर स्तर पर रणनीति बनाने का काम कर रही है।

Spread the love
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *