कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना।

Advertisement

 

 

 

 

Newsupdatebharat/Report Rahul Singh Darmwal

Haldwani – बुधवार को केन्द्र में कैबीनेट मंत्रीमंड़ल के बदलाव पर कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तराखंड का अस्थिरता नामक वाइरस अब केन्द्र में भी दिख रहा है। बार बार सीएम बदलकर राज्य में अस्थिरता लाने वाली अब मंत्रियों को बदलकर देश में अस्थिरता फैला रही है। हर मोर्चे में विफल रही सरकार ने तीन बार सीएम परिवर्तन किए। चुनाव पास आते ही अब अंसतोष मंत्रियों को मलाइदार विभाग देकर रिझाने का प्रयास किया जा रहा है।
यह भी कहा कि मंत्रियों से इस्तीफा लेकर अपना रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रख दिया। इस बात पर मुहर लगा दी कि मंत्रियों का प्रदर्शन ठीक नहीं रहा। जो सरकार पिछले 4 सालों में कुल 2200 नौकरी देने का वादा कर रही थी वो अब अचानक 22000 नौकरियों की बात कर रहे हैं। जब रोडवेज कर्मचारियों को ही 6 माह से वेतन नहीं मिला है। तो सरकार 22000 का वेतन कहां से देगी।
यह भी कहा कि जनता भली भांति समझ चुकी है झूठी घोषणाओं को अब वह फिर से जनता नई घोषणाओं के बहकावे में नहीं आएगी। हर मोर्चे में असफल रही सरकार जनता का ध्यान मंहगाई, बेरोजगारी से हटा कर मंत्रीमंड़ल की चर्चा में लगाने का प्रयास कर रही है। जहां सरकार एसीपी के नाम पर कर्मचारियों के वेतन में कटौती कर रही है। वहीं दूसरी और चुनावी नौकरियों की घोषणा कर रही है। सरकार कर्मचारियों को शुरू से ही नजरअंदाज करती आ रही है। जो सरकार पिछले 4 साल से 2200 लोगों को नौकरी नहीं दे सकी वो अब 4 महीने में 22000 युवाओं को नौकरी का वादा कर गुमराह कर रही है।

Spread the love
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *