कोविड 19- जनपद नैनीताल की सीमा में प्रवेश करने वाले वाहनों में सवार व्यक्तियों की चेकिंग।

Advertisement
  • Newsupdatebharat /Report  Rahul Singh Darmwal

Haldwani – वर्तमान कोविड-19 संक्रमण के दृष्टिगत राज्य सरकार/जिला प्रशासन द्वारा जारी कोविड-19 गाइडलाइन का जनपद नैनीताल पुलिस द्वारा सख्ती से पालन कराया जा रहा है।

इसी क्रम में बुधवार को जनपद नैनीताल की सीमाओं से लगे विभिन्न बैरियर(एमबीआर बैरियर चोरगलिया, बेल बाबा बैरियर टीपीनगर हल्द्वानी, थाना लालकुआं बैरियर, पीरुमदारा बेरियर रामनगर, गडप्पू बैरियर कालाढूंगी, क्वारब बैरियर भवाली के माध्यम से जनपद नैनीताल की सीमा में प्रवेश करने वाले कुल 579 वाहनों में सवार 1680 व्यक्तियों की चेकिंग की गई।

जिनमें से कोविड-19 टेस्ट (आरटी पीसीआर/रैपिड एंटीजन टेस्ट) कराकर नहीं आने वाले कुल 350 व्यक्तियों के 117 वाहनों को जिले की सीमाओं से वापस भेजा गया तथा कुल 462 वाहनों सहित 1330 यात्री पर्यटकों को प्रवेश दिया गया है।

वही पुलिस ने कहा कि जनपद नैनीताल भ्रमण पर आने वाले समस्त यात्रियों/पर्यटकों से अनुरोध है कि नैनीताल भ्रमण से पूर्व स्वयं का कोविड-19 से संबंधित टेस्ट अवश्य कराएं तथा भ्रमण के दौरान कोविड-19 संबंधी रिपोर्ट पुलिस/स्वास्थ्य विभाग की चेकिंग के दौरान दिखाकर अपनी यात्रा को सुखद बनाएं। जनपद नैनीताल पुलिस आपकी सेवा में सदैव तत्पर रहेेेेंगी।

Spread the love
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *