Connect with us

उत्तराखंड

बल्दियाखान के समीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी कार। सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत।

Newsupdatebharat Uttarakhand Nainital Report Seema Nath
नैनीताल – नगर के हल्द्वानी मोटर मार्ग में बल्दियाखान के समीप शुक्रवार को एक भयानक सड़क हादसा हो गया। जिसमें पति पत्नी की मौके पर मौत हो गई।
जानकारी के मुताबिक हल्द्वानी मोटर मार्ग  पर बल्दियाखान के समीप उधमसिंह नगर नानकमत्ता से नैनीताल की ओर आ रही कार संख्या यूके 06बीए 4993 बल्दियाखान के समीप 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें नानकमत्ता निवासी पति पत्नी की मो.इजहार खान (32) व नोरिन खान (26) की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद आरूखान के ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुचे सीओ सन्दीप नेगी, एसओ विजय मेहता समेत एसडीआरएफ व अन्य पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुच कर करीब तीन घण्टे तक रेस्क्यू अभियान चलाकर कड़ी मशक्कत के बाद शव को खाई से बाहर निकाला। जिसके बाद 108 की मदद से दोनों शवों को नैनीताल मोर्चरी में रख दिया गया है।
सीओ संदीप नेगी ने बताया कि नानकमत्ता से नैनीताल की ओर आ रहे पति पत्नी की कार हल्द्वानी मोटर मार्ग पर बल्दियाखान के समीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। जिसमे दंपती की मौके पर ही मौत हो गई । जिसके बाद शव को एम्बुलेंस की मदद से नैनीताल मोर्चरी रख दिया गया है। और साथ ही मृतकों के  परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई हैं।
इस दौरान एसओ विजय मेहता, एसआई दीपक बिष्ट, एसआई भावना, व सुधीर फुलार, सजंय सिंह, सुरेश चंद्र जोशी, मुकुल सिंह, पवन सिंह, गिरधर सिंह ग्रामीण मौजूद थे।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page