Connect with us

उत्तराखंड

नशे में धुत एक युवक ने अपने माता पिता के साथ की मारपीट। पुलिस के मदद से युवक को नशामुक्ति केंद्र भेजा।

Newsupdatebharat Uttarakhand nainital Report Seema Nath
नैनीताल – नगर के तल्लीताल स्थित जू क्षेत्र में नशे में धुत एक युवक ने कहासुनी के बाद अपने माता पिता के साथ मारपीट कर दी। जिसके बाद परिजनों ने मौका लगते ही 112 में इसकी सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस की मदद से परिजनों ने युवक को नशामुक्ति केंद्र भेजा।
जानकारी के मुताबिक के नगर के जू क्षेत्र में शनिवार को एक युवक शराब के नशे में धुत होकर अपने घर पहुंचा। घर पहुंचते ही नशा न करने को लेकर उसके परिजनों ने टोका तो उसकी अपने परिजनों के साथ कहासुनी हो गई। कहासुनी बढ़ते ही युवक ने अपने माता पिता के साथ जमकर मारपीट करनी शुरू कर दी। जिसके बाद युवक के परिजनों ने मौका लगते ही 112 में पुलिस को इसकी सूचना दी।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच बचाव कर मामला शांत करवाया। और पुलिस युवक को थाने ले आई। जहां पर उसकी काउंसलिंग की गई। काउंसिल के दौरान युवक ने पुलिस को बताया की वह हर  प्रकार के नशे करता है। और अब चाहते हुए भी वह नशा नहीं छोड़ पा रहा हैं। जिसके बाद युवक के माता पिता भी थाने पहुंच गए।
एसओ विजय मेहता ने बताया कि युवक के माता पिता द्वारा कोई कार्रवाई न चाहते हुए। युवक की काउंसलिंग करने के बाद युवक को परिजनों के साथ नशामुक्ति केंद्र भेज दिया गया है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page