आम आदमी पार्टी की 300 यूनिट मुफ़्त बिजली गारंटी योजना कार्ड का हुआ शुभारंभ।

Advertisement
Newsupdatebharat Uttarakhand
Nainital Report Seema Nath
नैनीताल –  आम आदमी पार्टी ने मिशन 2022 के तहत नैनीताल में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की 2022 के चुनावों में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही उत्तराखंड राज्य की जनता के लिए 300 यूनिट बिजली मुफ्त, पुराने बिजली के बिलों को माफ किये जाने, प्रदेश के किसानों को मुफ्त बिजली जैसी घोषणाएं की है।
इन घोषणाओं को लागू करने व आम जनता में विश्वास जगाने के लिए गुरुवार को आप पार्टी कार्यकर्ताओं ने नैनीताल के राम सेवक सभा प्रांगण में मुफ्त बिजली गारंटी योजना कार्ड फार्म भराए जाने के साथ ही मुफ़्त बिजली कार्ड बाटकर योजना का शुभारंभ किया।
विधानसभा प्रभारी प्रदीप दुम्का ने कहा राज्य की बिजली पर पहला अधिकार प्रदेश वासियों का है और सरकारें यहां की जनता को महंगी बिजली देकर आम आदमी की जेब काट रही है। उन्होंने कहा विभिन्न क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी द्वारा कैंप लगाकर इस मुहिम से आम आदमी को जोड़ने का अभियान चलाया जाएगा। अगर देश और प्रदेश में कोई पार्टी परिवर्तन ला सकती है तो वह एक मात्र पार्टी आम आदमी पार्टी है।
इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप दुमका, जिला महामंत्री देवेंद्र लाल, विधानसभा महासचिव विनोद कुमार,शाकिर अली, विधानसभा मंडल डॉ भुवन आर्य, प्रदीप साह, हरीश बिष्ट, नवीन उप्रेती, आरसी पंत, विद्या देवी, सुरेंद्र बिष्ट, किशन लाल, शान अख्तर, विजय साह आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Spread the love
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *