Connect with us

उत्तराखंड

स्वामी प्रबोधानन्द ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि अगर उनकी शिकायत पर कार्रवाई नही हुई तो वो आमरण अनशन करके प्राण त्याग देगे।

Newsupdatebharat Uttarakhand Haridwar Report Jitendra kori
हरिद्वार – हरिद्वार के जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर और हिन्दू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रबोधानन्द गिरी को पिछले 4 माह से जान से मारने की धमकी मिल रही है। संत को हिन्दू की बात करने और डासना के स्वामी नरसिंहानन्द की बात करने के लिए दी जा रही है।  10 अप्रैल से लगातार आ रही धमकी में काल पाक, चीन के साथ अनेक देशों से और भारत के अनेक हिस्सों से लगातार धमकी के फोन किये जा रहे है।
संत ने इस संबंध में एसएसपी समेत देश के गृहमंत्री और सूबे के मुख्यमंत्री तक को भी पत्र भेजे हैं। मगर पुलिस ने सीएम के कहने के बाद भी अभी तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की और ना ही कोई कार्रवाई की है।
संत ने एसएसपी पर  गंभीर आरोप  लगाते हुए मांग की है कि एसएसपी की बड़ी एजेंसी से जांच हो। कहा कि उन्हें मुस्लिम आतंकवादियों और जिहादियों  द्वारा दी जा रही धमकी। मगर वे उनके हाथों मरना नहीं चाहते कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वे आमरण अनशन करके प्राण त्याग करेंगे स्वामी प्रबोधानन्द ने मंगलवार को प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता कर जानकारी देकर सीएम से अपनी सुरक्षा प्रबंध किए जाने के साथ एसएसपी को हटाये जाने और बड़ी ऐजेंसी से जांच करवाने की कर रहे हैं मांग।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page