Connect with us

उत्तराखंड

भाजपा के विधायकों का नामाकन करने पहुँचे पुष्कर सिंह धामी,तीन तिगड़ा काम बिगाड़ा कांग्रेस पर किया कटाक्ष।

Newsupdatebharat Uttarakhand Haridwar Report Jitendra
हरिद्वार : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने नामांकन से पहले भगवान शिव का जलाभिषेक किया और मां गंगा का आशीर्वाद लिया,  मुख्यमंत्री उत्तराखंड पुष्कर सिंह धामी ने दोबारा उत्तराखंड में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया।
उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक आज हरिद्वार कलेक्ट्रेट भवन पहुँच कर अपना हरिद्वार विधानसभा सीट के लिए नामांकन करेंगे इसके साथ ही कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद, रानीपुर सीट से विधायक आदेश चौहान और ज्वालापुर सीट से विधायक सुरेश राठोर अपना नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे। इसके लिए आज उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हरिद्वार पहुंचे।
नामांकन करने जाने से पहले प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक कनखल स्थित दक्षेश्वर महादेव मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने भगवान शिव का जलाभिषेक किया और भगवान शिव का आशीर्वाद लिया। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष ने हर की पौड़ी पहुंचकर मां गंगा की पूजा अर्चना की और मां गंगा का आशीर्वाद लिया।
 इस दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मदन कौशिक के साथ मौजूद रहे। मुख्यमंत्री उत्तराखंड पुष्कर सिंह धामी इस दौरान उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर आश्वस्त नजर आए मुख्यमंत्री के अनुसार इस बार उत्तराखंड में दोबारा भाजपा की सरकार आने का दावा भी किया।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सबसे पहले मां गंगा का आशीर्वाद लिया है और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का नामांकन होना है हमारे कैबिनेट मंत्री  सारण का नाम रिटर्न होना है रानीपुर क्षेत्र के प्रत्याशी राजेश चौहान और ज्वालापुर क्षेत्र के सुरेश यादव का नामांकन होना है और हम आशा से पूरी तरह से पिछली बार से बड़ी जीत हमारी होने जा रही है,  इस बार उत्तराखंड की जनता काम और कारनामों के बीच का चुनाव है और हमने पिछले 5 सालों में जो काम किए हैं प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में डेढ़ लाख करोड़ से ज्यादा की योजनाओं को यहां स्वीकृति मिली है सभी क्षेत्रों में काम हुआ है उन्हीं कामों को लेकर उत्तराखंड की जनता के बीच जा रहे हैं अबकी बार हमने नारा दिया है अब की बार 60 बार उसको निश्चित रूप से हम उनके आशीर्वाद से पूरा करेंगे और हम अपनी जीत के प्रति आश्वस्त हैं,
 हरीश रावत पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि वे पिछली बार यहां से हरिद्वार ग्रामीण से लड़े थे कहां चले गए कहीं और हो जाएंगे जहां तक तीन तलाक की बात है यह फिट बैठता है हमारे यहां की कोई चीज नहीं है हमें तो लगातार काम किया है एक राहुल के यहां हैं और प्रदेश में भी उनके पिता है गणेश जी का है, हरीश रावत का है, हर जगह तीन तिगड़ा काम बिगड़ा उन्हीं के ऊपर फिट बैठ रहा है और यह आप देख ही रहे होंगे हम ने जो नारा दिया है जब शुरू में तो ले चला रहे थे सब लोग कहते थे कि भाजपा की 15 सीट आएगी 1 महीने बाद कहने लगे कि 25 सीट आएगी
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page