Connect with us

उत्तराखंड

कलेक्ट्रेट भवन में स्थित ट्रेजरी में तैनात पुलिस कर्मी सुनील की संदिग्ध हालत में हुई मौत।

Newsupdatebharat Uttarakhand Haridwar Report Jitendra kori
हरिद्वार  – हरिद्वार के रोशनाबाद स्थित कलेक्ट्रेट भवन में स्थित ट्रेजरी में तैनात पुलिस कर्मी सुनील की बुधवार को संदिग्ध हालत में मौत हो गयी। सिपाही सुनील अपने कमरे में मृत मिला है। बताया जा रहा है  सुनील की मौत गोली लगने से हुई है। मगर अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि सुनील हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है।
 मृतक कॉन्स्टेबल सुनील फरीदाबाद उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। वह हरिद्वार के रोशनाबाद कलेक्टर भवन के ट्रेजरी में तैनात था। सुनील की मौत से पुलिस महकमे में शोक का माहौल बना है। घटना की सूचना के मिलने के बाद आला अधिकारियों ने मौके पर पहुँचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया है। साथ ही पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।
एसपी सिटी कामलेश उपाध्याय ने बताया कॉन्स्टेबल की मौत कैसे हुए यह जांच के बाद पता चल सकेगा,अभी मामले की जांच की जा रही है।
 कमलेश उपाध्याय का कहना है कि 9 बजे के लगभग यह सूचना आई थी कि हमारे कांस्टेबल जो इस वक्त केजरी गार्ड ट्रेजरी गार्ड रोशनाबाद में कार्यरत हैं वह मृत पाए गए हैं।  उसके बाद देखा किया गया है। सभी उच्च अधिकारी घटनास्थल पर आए हैं और आकर निरीक्षण किया है अग्रिम कार्रवाई की जा रही है बाकी जैसे भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई करेंगे। कारणों का अभी पता नहीं चल रहा है। क्योकि घटना को अभी देर नहीं हुई है अभी पूरी छानबीन करवा रहे हैं और जानकारी ले रहे हैं। उसके बाद ही कुछ पता चल पाएगा।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page