Connect with us

उत्तराखंड

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तराखंड दौरा हुआ संपन्न अनिल बलूनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी।

Newsupdatebharat Uttarakhand Haridwar Report Jitendra kori
 हरिद्वार – बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड के दो दिवसीय  दौरे पर थे जो शनिवार को संपन्न हुआ। दो दिवसीय  दौरे में उन्होंने जनप्रतिनिधियों के अलावा सांसदों, विधायकों, मंत्रियों के साथ-साथ तमाम समितियों के अध्यक्षों के साथ बैठक की। वहीं आगामी 2022 विधानसभा चुनाव जीतने के लिए 60 सीटों का लक्ष्य भी निर्धारित किया है। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने  पूर्व सैनिकों का सम्मान और साधु संत समाज का आशीर्वाद भी लिया।
राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दो दिवसीय दौरे के समापन पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का दौरा सार्थक रहा है और कार्यकर्ताओं में नए उत्साह का संचार हुआ है।
वहीं राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी के मुताबिक इस बार उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार 2022 में बनेगी और जनता की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए प्रदेश को विकास के पायदान पर लगातार आगे बढ़ाया जाएगा।
 वही सांसद अनिल बलूनी ने कहा समय-समय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष का मार्गदर्शन प्रदेश नेतृत्व को प्राप्त होता है जिस कारण से नई नई रणनीति के साथ जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का लक्ष्य कार्यकर्ताओं के जरिए अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक पहुंचाया जाता है इतना ही नहीं अब की बार 60 सीटों का लक्ष्य निर्धारित किया गया है जिसमें भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ 2022  विधानसभा चुनाव में जीतकर सरकार बनाएगी।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page