Connect with us

उत्तराखंड

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता बिपिन कैंथोला ने प्रेस नोट जारी कर विपक्ष पर साधा निशाना।

Newsupdatebharat Uttarakhand
Haldwani Report Rahul Singh Darmwal
हल्द्वानी – भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता बिपिन कैंथोला ने कहा कि पूरे विपक्ष का काम आज केवल विरोध व बरगलाने की राजनीति करने का रह गया है। और इसी एजेंडे पर आज सस्ती लोकप्रियता के दम पर सारे विपक्षी दल अपनी राजनीतिक जमीन तलाश करना चाहते है।
 उन्होंने कहा कि साढ़े चार वर्षों में उत्तराखंड में भाजपा सरकार ने अभूतपूर्व विकास के कार्य किये है, जिस कारण पूरे विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है।
कैंथोला ने कहा कि आज विपक्ष प्रदेश में बरगलाने की राजनीति करना चाहता है, प्रदेश की विपक्षी पार्टी के नेता भाजपा पर तो सवाल उठाती है।  लेकिन 10 विधायकों वाली कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व 1 माह के बाद उत्तराखंड में 5 अध्यक्षों की फ़ौज उतार देता है, वही दूसरी ओर नई नवेली दिल्ली वाली पार्टी की नेता उत्तराखंड के निवासियों के लिए अभद्र टिप्पणी करती है।
 कैंथोला ने कहा कि दिल्ली वाली पार्टी के दिल्ली के साथ किये गए वायदे झूठ का पुलिन्दा साबित हुवे, दिल्ली को न्यूयार्क बनाने वालों से पूछा जाय कि आज दिल्ली न्यूयॉर्क बन गया है क्या ? 1 घन्टे की बारिश में दिल्ली की सड़कें तालाब में तब्दील हो गई मोहल्ला क्लीनिक पर ताले लटके पड़े है।
कैंथोला ने कहा कि यह पार्टियां आज केवल एक परिवार व एक व्यक्ति की पार्टियां बन कर रह गयी है, उन्होंने कहा आज कांग्रेस अपने अंदरूनी लड़ाइयों से ही नही उभर पा रही है , पूरे देश मे उनके दल के नेताओं में खूब सर फुटव्वल चल रहा है उत्तराखंड में भी जैसे ही कांग्रेस हाई कमान ने फैसला लिया कांग्रेसी नेताओं के सुर बगावती हो गए।
 कैंथोला ने कहा कि जिस चेहरे पर कांग्रेस फिर से दांव खेलने का मसौदा तैयार किया है वह पिछली बार उत्तराखंड के दो सीटों से हार का मुहं देख चुके है कि उत्तराखंड में उनके प्रति कितनी चाहत थी। आज सभी विपक्षी दल भाजपा के धामी बाउंसर से परेशान है, आज 5 प्रदेश अध्यक्षों की फ़ौज उतारने से जनता कांग्रेस के भृमजाल में नही फँसने वाली है, उत्तराखंड की  जनता को सब दिख रहा है, कैंथोला ने कहा कि ये आज सारी विपक्षी पार्टियां संयुक्त रूप से झूठ व बरगलाने के एजेंडे से काम कर रही है, आज उत्तराखंड में भाजपा राज में  चारों तरफ सड़को व फ्लाईओवर का जाल बिछ चुका है, चार धाम को रेलवे सर्किट से जोड़ने को लेकर तेजी से काम चल रहा है, ऋषिकेश से लेकर कर्णप्रयाग रेलवे लाइन पर तेजी से काम चल रहा है। कुमाऊं व गढ़वाल के पहाड़ी आंचलों को जोड़ने को लेकर केन्द्र सरकार ने सर्वे का काम प्रारम्भ कर दिया है। उत्तराखंड में आलवेदर सड़कों के निर्माण का अभूतपूर्व काम किया गया है। सभी गांवों को बिजली से जोड़ा गया है, जहाँ आजादी से अब तक फोन की घण्टियाँ नही बजी वहां भी सरकार ने संचार सेवाओं को सुरु किया। उत्तराखंड को विश्व पर्यटन मानचित्र में पर्यटन प्रदेश बनाने को लेकर आमूलचूल कार्य किये  गए, साढ़े 4 वर्षो में उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी ने अपने संकल्प पत्र की 95 % संकल्पो को पूरा किया है।  आगे 6 माह में संकल्प पत्र के सारे संकल्प पूर्ण किये जाएंगे, उत्तराखंड में हर छेत्र में सरकार ने अभूतपूर्व विकास के काम किये है साथ ही अभी सरकार ने  जिन  पर्यटन कारोबार से जुड़े युवाओं ने कोरोना काल मे नुकसान उठाया है ऐसे युवाओं के लिए राज्य सरकार ने 200 करोड़ रुपये  की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है, जो कि विपक्षी दलों को पच नही रही है, क्योकि इन दलों को जब भी जहाँ मौका मिला इन्होंने अपने शासन में आमजनता को छलने व भृष्टाचार को बढ़ावा देने  के अलावा कोई काम नही किया लेकिन  उत्तराखंड की जनता इन विपक्षी दलों के छलावे में आने वाली नही है,।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page