Connect with us

उत्तराखंड

स्वर्गीय नारायण दत्त तिवारी के पारिवारिक और राजनीतिक शिष्य को मिली संगठन में अहम जिम्मेदारी मिशन 2022।

Newsupdatebharat Uttarakhand

Haldwani Report Rahul Singh Darmwal

उत्तराखंड में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में उत्तराखंड कांग्रेस के नए संगठन के गठन में हल्द्वानी के दीपक बलुटिया को अहम जिम्मेदारी दी गई है। पार्टी ने उन्हें कांग्रेस प्रवक्ता के दायित्व से नवाजा है। ऐसे में अगर पार्टी युवाओं को आगे लाकर 2022 विधानसभा चुनाव में अपनी नय्या पार लगाने पर विचार करती है। तो हल्द्वानी के दीपक बलुटिया का नाम आगे आ सकता है, क्योंकि युवाओं में खास पहचान और सामाजिक कार्यों से जुड़े रहने के साथ ही पार्टी में 30 साल से ज्यादा का अनुभव ही दीपक को हल्द्वानी विधानसभा सीट पर मजबूत बनाता है।

 

 

 

 

हम इसलिए कह रहे कि स्वर्गीय नारायण दत्त तिवारी के करीबी और पारिवारिक संबंधों को देखते हुए दीपक बलुटिया को अगर हल्द्वानी विधानसभा से आने वाले समय में पार्टी विधायक प्रत्याशी बनाती है तो फिर नारायण दत्त तिवारी के कार्यों और विजन को बलुटिया बखूबी ही आगे बढ़ा सकते हैं। दीपक बलुटिया नारायण दत्त तिवारी को अपना राजनीतिक गुरु मानते थे और उनके बहुत करीबी भी थे।

ऐसे में जिस तरह कांग्रेस संगठन में सभी कद्दावर नेताओं के साथ ही साथ समाज में अच्छी छवि बनाने और सामाजिक लोगों के साथ ही कुमाऊं, गढ़वाल पहाड़ और तराई के सभी के साथ समन्वय को बनाकर पार्टी ने संगठन का विस्तार किया है।

सब परिस्थितियों को बहुत अच्छे से सोच विचार कर पार्टी ने संगठन को बनाया गया है। ताकि 2022 को फतेह किया जा सके। और सत्ता से दूर 5 साल का बनवास काट चुकी कांग्रेस एक बार फिर से उत्तराखंड के सिंहासन पर बैठ सकें l

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page