प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को जल्द मिलेगा रोजगार – विधायक राजेश शुक्ला

Advertisement
Newsupdatebharat Uttarakhand
 Pantnagar/Report Vikas Dabara
पंतनगर –  पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय में विनियमितिकरण से वंचित किए गए वेतनभोगी कर्मियों के प्रतिमंडल ने विधायक राजेश शुक्ला को पंतनगर में अपना ज्ञापन सौंपा।
प्रतिमंडल ने  विधायक शुक्ला से ज्ञापन में  माँग करी है कि  विश्वविद्यालय 1 मई 2003 से पहले  इन कर्मियों को सीधे भुगतान करता था।  परंतु उसके बाद से कर्मियों को ठेकेदार के माध्यम से भुगतान करवाया जा रहा है।  उनकी माँग है की जिस तरह नियमावली 2011 के अनुसार कनिष्ठ कर्मियों को 2013 में नियमित किया गया है। उसी तरह उनको भी इसका लाभ मिले।
विधायक शुक्ला ने  कर्मियों की समस्या को सुनते हुए कहाँ  कि कर्मियों की समस्या के निराकरण के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर धामी से बात करेंगे जल्दी ही इस समस्या का हल निकाला जाएगा। शुक्ला ने कहाँ हमारे मुख्यमंत्री पुष्कर धामी की सरकार जनता की समस्याओं के लिए प्रतिबद्ध है हमारी सरकार द्वारा युवाओं को रोज़गार देने के लिए नई नियुक्तियाँ निकाली जा रही है। तथा समाज के हर वर्ग के लिए कार्य किया जा रहा है।
इस दौरान अभिमन्यु चौबे, पिंकी डीमरी, रजनीश पांडेय, उत्पल दीक्षित, शशिकांतमिश्रा, लक्ष्मीप्रसादडिमरी, अज़ीज़, संतकुमार, दयाल सिंह बिष्ट, नरेंद्र, जगदीश, आर॰के॰शर्मा, कामेश्वर पांडेय, कपिल देव, सुदामा, भास्कर, कविता, लीलाधर भट्ट, मो.फ़रीद  संतोष सिंह, राजेश रशतोगी, राजीव कुमार आदि मौजूद थे ।
Spread the love
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *