दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने 11 लाख कैश लूटे

Advertisement

Newsupdatebharat/Report News Sources

Rudrapur – देवभूमि उत्तराखंड में अपराध का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि, उनको अब कानून का कोई डर नहीं रहा। अपराधी कभी भी कहीं भी अपराध की घटना को अंजाम दे रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर सिटी में देखने को मिला जहां दिनदहाड़े हथियार बंद बाइक सवार लूटरों ने हथियार के दम पर एक युवक से 11 लाख लूटे।

बताया जा रहा है कि रुद्रपुर के रमपुरा का रहने वाला आदित्य कुमार कैश मैनेजमेंट सिस्टम कंपनी में कैश कलेक्शन का काम करता है। सोमवार को उसने मेट्रोपोलिस सिटी, गंगापुर रोड एक व्यापारी से, विशाल मेगामार्ट से, और रेलवे-स्टेशन के पास दूसरे व्यापारी से लगभग 11 लाख का कैश कलेक्शन किया था। इसके बाद वह कैश कलेक्शन करने सुभाष नगर कॉलोनी में एक और व्यापारी के पास जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में पीछे से आकर हथियारबंद दो बाइक सवार बदमाशों ने हथियार, तमंचे दिखाकर उसे रोक लिया। और कैश से भरा बैग लूटने का प्रयास किया। युवक के शोर मचाने और विरोध करने पर बदमाशों ने चाकू से उसके हाथ पर हमला कर दिया और बैग छीनकर फरार हो गए। युवक के शोर मचाने पर आसपास जमा हुए लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। और पुलिस ने नाकाबंदी कर सभी जगह बदमाशों की तलाश में जुटी।

Spread the love
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *