Connect with us

उत्तराखंड

चुनाव 2022 में जुटी शिवसेना, हर घर में लहलाएंगे भगवा ध्वज।

Newsupdatebharat/Report Rahul Singh Darmwal

Bhimtal – शिवसेना का कार्यक्रम ओखलकांडा ब्लॉक के थलाड़ी क्षेत्र में आयोजित किया गया कार्यक्रम का नेतृत्व विधानसभा प्रभारी भीमताल मुकेश बिष्ट और संचालन क्षेत्र प्रमुख थलाड़ी, रैकुना, सूरज रेकुनी ने किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रदेश उपप्रमुख रूपेंद्र नागर, विशिष्ट अतिथि कुमाऊं मंडल प्रमुख हेमंत कुमार सहित कुमाऊं मंडल सचिव सरजू प्रसाद पांडे ,पदम पाल , प्रमोद आर्य नगर सचिव पूरन सागर, मीडिया प्रभारी अभिषेक कश्यप आशीष पांडे राहुल रावत आदि अतिथि के रूप में पहुंचे।

रूपेंद्र नागर ने कहा कि पूरे ओखलकांडा ब्लॉक क्षेत्र के हर घर से शिवसैनिक तैयार करना और घर घर में भगवा ध्वज फहराएंगे। शिवसैनिकों से आह्वान किया कि जनसेवा और समाज सेवा करके जनता की परेशानियों का निदान करें।

कार्यक्रम में समाज सेवा के कार्य करने वाले मुकेश बिष्ट और सूरज रेकुनी का सामाजिक कार्य करने पर सम्मानित किया। कार्यक्रम को मंडल प्रमुख ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का नेतृत्व और संचालन करते हुए मुकेश बिष्ट और सूरज रेकुनी ने समस्त क्षेत्रवासियों का शिव सेना परिवार में सम्मिलित होने पर आभार व्यक्त किया।
कार्यक्रम में दर्जनों लोगों ने शिवसेना की सहायता भी ग्रहण की। कुमाऊं मंडल प्रमुख हेमंत कुमार सहित समस्त पदाधिकारियों ने शिवसेना का पटका पहना कर स्वागत किया कार्यक्रम में राजा बिष्ट दीपक बिष्ट पंकज रावत सूरज बिष्ट नरेश मोहित महेंद्र रावत गणेश बोरा शहीद दर्जनों शिवसैनिकों क्षेत्रवासी सम्मिलित

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page