केजरीवाल ने चार घोषणाएं कर उत्तराखंड की जनता को लुभाने का किया प्रयास।

Advertisement

Newsupdatebharat/Report Rahul Singh Darmwal Uttarakhand

dehradun- आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड में सरकार बनने के बाद हर घर को 300 यूनिट बिजली देने का वादा किया है।

 

साथ ही उन्होंने किसानों की भी बिजली फ्री करने की बात कह कर किसानों को भी अपने पक्ष में करने का काम किया है।
देहरादून पहुंचने पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल रावत के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं और ढोल दमाऊ से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भव्य स्वागत किया।
सीएम केजरीवाल के स्वागत में एयरपोर्ट से लेकर और मधुबन होटल तक प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल रावत ने पूरा शहर होल्डिंग से भर रखा था।
मधुबन होटल पहुंचते ही 10 मिनट बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री ने सबसे पहले प्रदेश की कमेटी की बैठक ली और सबसे रूबरू हुए। तथा उत्तराखंड के पूरे हालातों का जायजा लिया। संगठन में बूथ लेवल से लेकर प्रदेश स्तर तक कैसे काम चल रहा है।
प्रेस वार्ता में शिशुपाल रावत ने बताया कि जिस प्रकार से युवा और महिलाएं आम आदमी पार्टी की ओर टकटकी लगाकर देख रहे हैं। उससे लगता है निश्चित रूप से 2022 में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी, और दिल्ली वाला मॉडल देवभूमि में लाने का काम करेंगे रावत ने केजरीवाल को आश्वासन दिया कि जैसे ही यहां सरकार बनेगी देवभूमि मॉडल को हम पूरे देश में ले जाने का काम करेंगे। मीटिंग में प्रदेश प्रभारी श्री दिनेश मोहनिया, सह प्रभारीराजीव चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर सहित सभी उपाध्यक्ष मौजूद रहे।
शिशुपाल रावत ने कहा कि दिल्ली वाला मॉडल पूरे रामनगर में ही नहीं बल्कि पूरे उत्तराखंड में गरीब लोगों को फायदा पहुंचाने वाला और राहत देने वाला मॉडल होगा उन्होंने राम नगर वासियों से और आम आदमी पार्टी के रामनगर के कार्यकर्ताओं से भी अपील की आज ही से जनता की सेवा में जुट जाना चाहिए।
उन्होंने बताया जिस प्रकार से जनता प्यार और आशीर्वाद और एक विश्वास भरी निगाह से आम आदमी पार्टी की ओर देख रही है। उस सपने को हमें साकार करना है।
रावत ने बताया कि 17 तारीख को देहरादून से हर विधानसभा के लिए चार चार गाड़ियां रवाना होंगी जो बिजली पर केजरीवाल गारंटी के रूप में लोगों तक पहुंचने का काम करेगी और जनता से गारंटी कार्ड बनवाने का काम करेगी।
उनके साथ रामनगर से मीडिया प्रभारी अर्जुन पाल, महानगर महासचिव चंदन नेगी, वरिष्ठ नेता रणवीर रावत, यूथ के विधानसभा अध्यक्ष रामनगर सौरभ नेगी के साथ दर्जनों युवा देहरादून में केजरीवाल से मिलकर बड़े उत्साहित दिखे और उन्होंने अपने विधानसभा में जोर-शोर से आम आदमी पार्टी को जिताने के लिए योजनाबद्ध तरीके से काम करने की बात कही।
शिशुपाल रावत और प्रदेश कमेटी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को बाबा केदार की स्मृति चिन्ह भेंट की। प्रतीक चिन्ह भेंट करने वालों में बसंत कुमार, विनोद कपरवान, अमित जोशी, विशाल चौधरी, ओपी मिश्रा, रजिया बेग, डॉ यूनिस चौधरी, दीपक बाली, एडवोकेट विनोद जोशी उपस्थित रहे।

Spread the love
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *