लम्बे घमासान के बाद उत्तराखंड को मिला नेताप्रतिपक्ष। कांग्रेस ने नवनियुक्त किए नए पदाधिकारी।

Advertisement
Newsupdatebharat Uttarakhand
Report Rahul Singh Darmwal
उत्तराखंड  – उत्तराखंड कांग्रेस में पिछले कुछ समय से प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष के चेहरों पर बदलाव को लेकर घमासान जारी था जिसे लेकर गुरूवार को कांग्रेस ने अपने नए पदाधिकारियों की नियुक्ति कर दी है।
उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल को प्रदेश की कमान सौंपी है, तो वहीं नेता प्रतिपक्ष के रूप में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह को बनाया गया है।
साथ ही  कार्यकारी प्रदेश अध्यक्षों की बात की जाए तो जीत राम, भुवन कापड़ी, तिलकराज बेहड़ और रंजीत रावत को कार्यकारी अध्यक्ष की बड़ी जिम्मेदारी दी गई है।
 साथ ही आने वाले 2022 विधानसभा चुनावों की बड़ी जिम्मेदारी उत्तराखंड की कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता हरीश रावत को अध्यक्ष चुनाव की जिम्मेदारी दी गई है।
साथ ही हरीश रावत के करीबी और पिछले लंबे समय से सांसद रहे प्रदीप टम्टा को उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी और और दिनेश अग्रवाल को चुनाव संयोजक की जिम्मेदारी से नवाजा गया है। वहीं कोषाध्यक्ष के लिए आर्येन्द शर्मा को जिम्मेदारी से नवाजा गया है।
 देखने वाली बात होगी कि आने वाला 2022 चुनाव में ये सभी जिम्मेदारियों को निभाते हुए किस तरह आने वाले विधानसभा 2022 की चुनावी जंग को फतेह करते हैं। यह तो आने वाला वक्त और उत्तराखंड कांग्रेस की टीम की रणनीति ही तय करेगी। उत्तराखंड में आने वाला कौन है भाजपा या फिर कांग्रेस यह तो 2022 चुनाव के बाद ही तय हो पाएगा, लेकिन क्या तब तक बनाए हुए कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों के आपसी तालमेल और उत्तराखंड कांग्रेस को एक साथ लेकर 2022 के मैदान तक किस तरह पहुंचा जाएगा यह सब तो आने वाला वक्त ही बताएगा फिलहाल न्यूज़ अपडेट भारत परिवार की ओर से उत्तराखंड कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों को शुभकामनाएं और बधाई।
Spread the love
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *