Connect with us

उत्तराखंड

मंदिर परिसर में एक महिला अपने करीब डेढ़ माह के नवजात शिशु को छोड़कर कर लापता हुई।

Newsupdatebharat Uttarakhand Nainital Report Seema Nath
गरमपानी – भवाली अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग में रामगाढ़ के समीप शालडी देवी मंदिर परिसर में एक महिला अपने करीब डेढ़ माह के नवजात शिशु को छोड़कर कर लापता हो गई। स्थानीय निवासियों द्वारा शिशु की मां को ढूंढा गया तो वह नहीं मिली। सूचना मिलते ही खैरना चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और मां की तलाश में जुटी। वहीं पुलिस ने एहतियात के तौर पर नवजात शिशु को सुशीला तिवारी अस्पताल भेज दिया गया।
जानकारी के अनुसार सोमवार को ग्राम हरतपा निवासी दीपा पाण्डेय रामगाढ़ के समीप शालडी देवी मंदिर में पूजा करने आई थी। जहां उन्होंने मन्दिर के पीछे एक लगभग डेढ़ माह के नवजात शिशु को देखा। शिशु को देखने के दीपा पाण्डेय ने उसकी मां की पूरे मन्दिर में तलाश की।  लेकिन वहाँ कोई नहीं दिखा। जिसके बाद दीपा पाण्डेय मन्दिर के बाहर आ गयी और आस पास के लोंगो को इसकी जानकारी दी। जैसे ही लोंगो को इसको पता लगा तो प्रेम मेहरा, विजय रौतेला, लक्ष्मण सिंह इत्यादि लोंगो ने शिशु को उठा कर  महिला की तलाश शुरू कर दी, काफी देर तलाश करने के बाद भी महिला का कुछ पता नहीं चल पाया, जिसके बाद लोंगो ने इसकी सूचना खैरना पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही खैरना चौकी के गोविन्दी टम्टा, राजेन्द्र गोस्वामी, हर्षवर्धन मोके पर पहुचे, काफी देर तक खोजबीन करने के बाद भी उस महिला का कोई पता नही चल पाया, जिसके बाद खैरना पुलिस की गोविन्दी टम्टा द्वारा नवजात शिशु को अपने साथ भवाली कोतवाली ले जाया गया है।
खैरना चौकी इंचार्ज आशा बिष्ट ने बताया कि सूचना मिलने पर शिशु को भवाली कोतवाली ले जाया गया।  वहीं शिशु के माता की तलाश की जा रही है, शिशु की उम्र लगभग डेढ़ महीन के आस पास लग रही है, साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक शिशु की माता का कुछ पता नही लगता। तब तक एतिहात के तौर पर नवजात शिशु को हल्द्वानी सुशील तिवारी में चिकित्सकों की देखरेख में रखा गया है बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ्य है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी

हल्द्वानी