Connect with us

उत्तराखंड

जिला मंत्री भाजयूमो तारा सिंह भण्डारी ने केंद्रीय पर्यटन रक्षा राज्य मंत्री से की मुलाकात

Newsupdatebharat Uttarakhand
Report/ News Desk
दिल्ली/ बेतालघाट  दिल्ली आवास में अजय भट्ट को केंद्रीय मंत्री पर्यटन व रक्षा राज्य मंत्री बनने पर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा नैनीताल के जिला मंत्री व पूर्व छात्र संघ महासचिव तारा सिंह भण्डारी  ने मुलाकात कर पुष्प गुच्छ व मिष्ठान खिलाकर शुभकामनाएं व बधाई दी। राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार जताया।
 तारा भण्डारी ने बेतालघाट क्षेत्र की कुछ समस्याओं के संबंध में ज्ञापन दिया।  ज्ञापन में बेतालघाट के प्रसिद्ध मंदिर जिसकी अपनी एक  विशेष मान्यता है। जिस मंदिर के दर्शन के लिए दूरदराज से लोग आते है। सच्चे मन से जो भी अपनी मनकोकामना मांगता है वह जरूर पूर्ण होती है।  बेतालघाट  के नकुवा बुबु मन्दिर दुर्गापुरी मंदिर अमेल देवी मंदिर इन मंदिरों को पर्यटन स्थल से जोड़ने के लिए ज्ञापन दिया। जिसमें पूरी जानकारी केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट को तारा भण्डारी ने ज्ञापन के माध्यम से दी है।
तारा भंडारी ने कहा कि इन मंदिरों को पर्यटन स्थल से जोड़ने पर बेतालघाट क्षेत्र के कई युवा साथियों व महिलाओं को रोजगार मिलेगा वह पूरा बेतालघाट क्षेत्र पर्यटन की दृष्टि में जुड़ जाएगा इन मंदिरों को जोड़ने से क्षेत्र में रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे।
केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि वह तो साक्षात भूमिया व नकुवा बुबु उनकी कृपा सभी भक्तों बनी रहती है,  उनकी तो महिमा ही अपरंपार है।  इसको मैं जरूर ध्यान में रखते हुए उत्तराखंड सरकार से  बात करके जल्दी इसमें कार्रवाई करूंगा।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page