Connect with us

उत्तराखंड

यूपीएससी ने सब डिविजनल इंजीनियर के 6 पदों पर निकाली है भर्ती। 30 दिसंबर तक कर सकते हैं आवेदन।

Newsupdatebharat Uttarakhand report news desk

यूपीएससी भर्ती 2021  –  यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने सब डिविजनल इंजीनियर रिक्त पदों पर भर्ती निकाली है। इसके लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार UPSC Sub Divisional Engineer Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट upsconline.nic.in पर 30 दिसंबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

 

आवेदन उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में बैचलर्स की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 35 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। ‌

सब डिविजनल इंजीनियर के कुल 6 पदों पर भर्ती होगी। इसके लिए उम्मीदवारों को आवेदन के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा और फिर उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 15600 रुपए से 39100 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। वेतन के अलावा 5400 रुपए ग्रेड पे भी मिलेगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

उम्मीदवार UPSC Sub Divisional Engineer Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट upsconline.nic.in पर 30 दिसंबर तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को 25 रुपए आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा। वहीं एससी / एसटी / पीडब्लूबीडी / महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

 

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page