Connect with us

उत्तराखंड

अनियंत्रित होकर खाई में गिरा यूटिलिटी वाहन, एसडीआरएफ उत्तराखंड पुलिस ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन, एक की मौत.

Newsupdatebharat uttarakhand Dehradun Report news desk

देहरादून – देहरादून के रायपुर क्षेत्र के दुबड़ा गाँव के समीप एक वाहन अनियंत्रित होकर 250 मीटर गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में एक की मौत हो गई, एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

जानकारी के अनुसार शनिवार को चौकी कुमालडा द्वारा एसडीआरएफ टीम को अवगत कराया गया कि रायपुर क्षेत्र में एक यूटिलिटी वाहन खाई में गिर गया है। जिसकी सर्चिंग हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यता है।

 

उपरोक्त सूचना प्राप्त होते ही एसडीआरएफ टीम, पोस्ट सहस्त्रधारा से मुख्य आरक्षी रवि चौहान के नेतृत्व में तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

 

एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत ज्ञात हुआ कि उक्त वाहन UK 07 CA 6376 में 02 व्यक्ति सवार थे। ग्राम दुबड़ा के समीप वाहन अनियंत्रित होकर लगभग 250 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। जिससे एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया व एक व्यक्ति की मौके पर मृत्यु हो गई।

 

एसडीआरएफ टीम द्वारा त्वरित रेस्क्यू कर घायल व्यक्ति नाम चंदन सिंह पुत्र श्री थेपण सिंह निवासी मरोड़ टिहरी गढ़वाल को गहरी खाई से रेस्क्यू कर मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर 108 के माध्यम से अस्पताल भेजा गया तथा उसके उपरांत मृत व्यक्ति नाम गोविंद सिंह पुत्र श्री चतुर सिंह निवासी मरोड़ टिहरी गढ़वाल के शव को बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page