Connect with us

उत्तराखंड

अनियंत्रित होकर वाहन खाई में गिरा, वाहन पर लगी आग, हादसे में 6 लोगों की मौत।

Newsupdatebharat Uttarakhand uttarkashi Report News Desk
गंगोत्री –  पहाड़ों में दुर्घटनाओं का सफर लगातार जारी है। बुधवार को फिर से एक हादसा हो गया, गंगोत्री राजमार्ग पर कंडीसौड़ तहसील के पास  एक बोलेरो गहरी खाई में समा गई। इस दुर्घटना में वाहन में सवार लोगों में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वाहन में सवार सभी लोग पश्चिम बंगाल के थे।
बुधवार दोपहर के समय एक बोलेरो वाहन चंबा से उत्तरकाशी की तरफ जा रहा था। इस दौरान कंडीसौड़ से पहले कोटी गाड में वाहन अनियंत्रित हो गया और पैराफीट तोड़ते हुए खाई में गिर गया। हादसे के बाद खाई में गिरते समय वाहन पर आग लग गयी। हादसा होते देख स्थानीय लोग घटनास्थल की तरफ दौड़कर वाहन में लगी आग पर पानी डालकर बुझाई। साथ ही हादसे की सूचना प्रशासन को दी।
जानकारी देते हुए तहसीलदार किशन सिंह महंत ने बताया कि वाहन में छह लोग सवार थे। इनमें पांच पुरुष और एक महिला शामिल हैं। तीन शव वाहन के अंदर ही थे जो आग में जल गए हैं, जबकि तीन शव वाहन से बाहर पड़े थे। इस वाहन के साथ एक और वाहन चल रहा था। उसमें सवार लोगों को सूचना दे दी गई है। अभी शव की शिनाख्‍त नहीं हो पाई है। वाहन में सभी सवार लोग पश्चिम बंगाल के थे और उत्तरकाशी की किसी पहाड़ी पर ट्रैकिंग करने के लिए उत्तरकाशी जा रहे थे।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page