Connect with us

उत्तराखंड

अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी बस, 7 लोगों की मौत, 22 लोग गंभीर रूप से घायल। जिलाधिकारी घायलों से मिलने पहुंची अस्पताल। जाना घायलों का हालचाल

हल्द्वानी– नैनीताल से कालाढूंगी लौट रही एक बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई बस में 32 लोग सवार थे जिनमें से 7 लोगों की मौत हो गई है 22 अन्य लोग जो गंभीर रूप से घायल है उनको इलाज के लिए हल्द्वानी के सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बाकी अन्य तीन घायल जिनको हल्की चोटे आई हैं उनका प्राथमिक उपचार किया गया है यह पूरा मामला मंगोली के पास घटगड का है जब हरियाणा के हिसार जिले की एक स्कूल बस स्कूल के स्टाफ को लेकर नैनीताल से कालाढूंगी की ओर आ रही थी कि अचानक बस का नियंत्रण खो गया और अचानक बस गहरी खाई में गिर गई।
जिसमें बैठे 32 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए सूचना मिलने पर कालाढूंगी थाना पुलिस, एसडीआरएफ, एसएसपी नैनीताल प्रह्लाद मीणा, एसडीएम कालाढूंगी रेखा कोहली, एसडीएम हल्द्वानी परितोष वर्मा, सीओ हल्द्वानी भूपेंद्र धोनी, एसपी सिटी हरबंश सिंह समेत पूरा पुलिस प्रशासन पहुंच गया, जहां पर रेस्क्यू अभियान चलाया गया 22 घायलों को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है,  जिसमें से कई घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है वहीं इस घटना में 7 लोगों की मौत हुई है ।
देर रात जिलाधिकारी नैनीताल वंदना सिंह ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया, इसके बाद वह सुशीला तिवारी हॉस्पिटल पहुंची और उन्होंने गंभीर रूप से घायलों का हाल-चाल जाना।
 मीडिया से बात करते हैं उन्होंने बताया कि जो भी घायल सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में है उनका इलाज चल रहा है डॉक्टर्स से सभी घायलों को बेहतर से बेहतर इलाज दिए जाने के निर्देश उनके द्वारा दिए गए हैं। घटना में 7 लोगो की मौत हुई है, उन्होंने कहा जरूरत पड़ने पर घायलों को हायर सेंटर भी रेफर किया जाएगा।
डीएम ने कहा सड़क हादसा किस वजह से हुआ है इसका पता लगाया जा रहा है,  इसकी जांच की जाएगी और जो भी तथ्य सामने होंगे उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी, फिलहाल जिला प्रशासन की प्राथमिकता घायलों को बेहतर इलाज देना है।
फिलहाल इस समय सुशीला तिवारी अस्पताल में 22 गंभीर रूप से घायल मरीज भर्ती हैं, वहीं इस दर्दनाक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हुई,
सुशीला तिवारी अस्पताल में घायलों को भर्ती करवाने के दौरान सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, तहसीलदार सचिन कुमार, कोतवाल हरेंद्र चौधरी, एसएसआई विजय मेहता, एसआई रविन्द्र राणा, राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल अरुण जोशी, जनसंपर्क अधिकारी आलोक उप्रेती एवं हल्द्वानी तहसील और पुलिस स्टाफ आदि लोग मौजूद रहे।
आज दिनाँक- 08-10-2013 की रात्रि नैनीताल के मंगोली घटगड़ में हरियाणा के हिसार से नैनीताल घूमने  आए यात्रियों की बस वापस लौटते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी नैनीताल श्री प्रहलाद मीणा एवम एसपी सिटी हरबंस सिंह, SDRF, नैनीताल पुलिस टीम, आपदा प्रबंधन टीम ने मौके पर पहुंचकर  रेस्क्यू कर घायलों को सुरक्षित निकालकर शीघ्र अस्पताल रवाना किया।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page