कोविड महामारी में अगर आपने अधिक मूल्य या फिर निर्धारित रेटो से अधिक की वसूले तो तुरंत भेजेगी पुलिस जेल / चल रहा है पुलिस का सर्च ऑपरेशन

news update Bharat . report . Rahul Singh

Uttarakhand Haldwani. हल्द्वानी में कोरोना मरीजों और  कोविड-19 से  हो रही  मौत  में  मृतकों के शवों को और मरीजों को  एंबुलेंस चालको के   द्वारा अधिक पैसा वसूल करने तथा मनमाना किराया लेने  की पुलिस को लगातार शिकायतें मिल रही थी जिसके बाद एसएसपी नैनीताल के द्वारा जनपद की एसओजी पुलिस टीम को ऐसे एंबुलेंस चालकों पर नजर रखने और जांच के लिए टीम को निर्देश दिए गए ताकि कोरोना काल और मरिजो और  उनके परिवारों से हो रही लूट को रोका जा सके ।

जिसके बाद एसओजी टीम के द्वारा कई अस्पतालों के आसपास मरीजो के परिजन बनकर एंबुलेंस की आवश्यकता हेतु जांच की गई और ऑपरेशन चलाया गया जिसके बाद 15 मई 2021 को एंबुलेंस  UK 04 PK-0651 का चालक निवासी बनफूलपुरा को सेंट्रल अस्पताल मुखानी से गौलापार शव ले जाने के निर्धारित किराया ₹800 के बजाय ₹2000 वसूलने के मामले में गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त उपरोक्त के विरुद्ध थाना मुखानी में एफ.आई.आर. नंबर 113/21, धारा 3(क) कालाबाजारी अधिनियम व 51 आपदा प्रबंधन अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है।
प्रभारी एस.ओ.जी. द्वारा बताया गया, कि कालाबाजारी के संबंध में भविष्य में भी इस प्रकार के स्टिंग ऑपरेशन जारी रहेंगे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *