Connect with us

उत्तराखंड

ओखलढूंगा क्षेत्र में रामनगर के पीरूमदारा से घूमने आए दो युवक कोसी नदी में डूबे। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों युवक का शव बरामद

Newsupdatebharat Uttarakhand Betalghat Report Seema Nath
बेतालघाट:  बेतालघाट ब्लाक से सटे हुए ओखलढूंगा क्षेत्र में रामनगर के पीरूमदारा से घूमने आए दो युवक कोसी नदी में डूब गए। ओखलढूंगा क्षेत्र में दो युवाओं के डूबने से मौत की सूचना के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों युवक का शव बरामद कर लिया है।
जानकारी के अनुसार गुरुवार को पीरुमदारा, रामनगर से करीब आठ युवा अलग अलग बाइकों में सवार होकर बेतालघाट तथा कोटाबाग ब्लॉक की सीमा पर स्थित ओखलढुंगा क्षेत्र में पहुंचे इस दौरान महेद्र नेगी (18) पुत्र अमर सिंह नेगी व सुमित कुमार(19) निवासी पिरुमदारा, रामनगर कोसी नदी में नहाने उतर गए। जिसके बाद गहराई का पता न होने के कारण दोनो नदी में डूब गए।
दोनो को डूबता हुआ देखा साथ आए दो युवाओं ने उन्हें बचाने के लिए कोसी नदी में छंलाग भी लगाई पर वे भी डूबते युवको को नहीं बचा सके। जिसके बाद साथ गए लोगों ने ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। जिसके बाद आसपास के ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने लोगों की मदद से दोनों शवों को बरामद कर लिया है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page