उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय महामंत्री सुशील उनियाल ने साधा सरकार पर निशाना

Advertisement

News update Bharat .

UK Haldwani – उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय महामंत्री सुशील उनियाल ने कहां की  उत्तराखंड क्रांति दल उत्तराखंड राज्य का मुख्य क्षेत्रीय दल है जिसका मूल उद्देश्य ही उत्तराखंड के जन,धन,और सम्मान की रक्षा करना है , उन्होने कहा की वह  42 वर्षो से संघर्ष करते आ रहे हैं परन्तु आज से पहले राज्य में इतने बुरे हालात नही हुए ,  सुशील उनियाल ने कहा कि राज्य में 57 भाजपा विधायकों के बाद भी कोई  मुख्यमन्त्री के योग्य न होने और मुख्य मंत्री जी के विधायक न होने और भविष्य में चुनाव पर हो रहे संशय को देखते हुए राज्य सरकार को विधान सभा भंग कर पुनः विश्वास मत प्राप्त करना चाहिए ।
केंद्रीय महामंत्री सुशील उनियाल ने बताया कि अति शीघ्र उत्तराखंड क्रांति दल के नेतृत्व में उत्तराखंड के हित में सोच रखने वाले सभी छोटे छोटे दलों से बातचीत चल रही है वे सब हमारे साथ एक मंच पर जल्दी ही नजर आएंगे

देवस्थानम वोर्ड को भंग किया जाए। और पुरानी व्यवस्था लागू की जाए ,  पुलिस कर्मियों को उनका हक दिया जाए। कुम्भ घोटालेबाजी की सीबीआई जांच की जाए। क्योंकि एसआईटी से बड़े मगरमच्छों पर कार्रवाई नहीं हो पाएगी ,चारधाम यात्रा कुम्भ की तरह बिना तैयारी के जिद में शुरू न की जाए। रोजगार के नाम पर युवाओ का शोषण बन्द हो। सरकार ने फार्म भरने के नाम पर युवाओं से करोड़ों रुपए की वसूली कर ली है सरकार वसूली गैंग बन के रह गया है साथ ही मांग की है की रानीबाग में जल्द AIIMS की स्थापना की जाए और संविदा कर्मियों आउटसोर्सिंग कर्मियों को नियमित किया जाए।

Spread the love
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *