Connect with us

उत्तराखंड

एक करोड़ 50 लाख की शराब पर अब पुलिस का कब्जा

News update Bharat . report .Rahul Singh darmwal

उधम सिंह नगर . उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है जहां पर एसओजी उधम सिंह नगर की टीम और पुलिस की टीम ने एक करोड़ से भी अधिक की शराब बरामद की है जिसके साथ एक युवक को भी गिरफ्तार किया है जिसके बाद आबकारी विभाग पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिरकार इतनी शराब यहां पहुंची तो कैसे .आपको बता दें कि एसएसपी के निर्देशों पर एसओजी प्रभारी कमलेश की टीम ने चेकिंग के दौरान शराब तस्करी करते हुए एक युवक को 8 पेटी शराब के साथ गिरफ्तार किया था, जिसकी निशानदेही पर टीम ने बगवाड़ा स्थित एक गोदाम पर छापा मारा। जिसमें टीम को गोदाम से बियर व अवैध शराब की करीब 3 हजार से अधिक पेटी बरामद हुई है। बरामद शराब किसी अन्य प्रदेश की बताई जा रही है। वहीं शक है कि पकड़ी गई शराब नकली भी हो सकती है।  गोदाम का अनुबंध किसी कंपनी के साथ बीयर के लिए हुआ था व गोदाम वर्ष 2016 से बंद पड़ा था।

ऊधम सिंह नगर जनपद की रुद्रपुर एसओजी की टीम ने शराब की बड़ी खेप पकड़ी, जिसका खुलासा जिले के एसएसपी कुँवर ने किया इसके साथ ही शराब पकड़ने वाली एसओजी टीम को एसएसपी ने 2500 का इनाम भी दिया।


एसएसपी दलीप सिंह कुँवर ने पत्रकार वार्ता करते हुए जानकारी दी कि देहरादून की अवैध बीयर अलग-अलग मार्का की कुल 3875 पेटी व अवैध अंग्रेजी शराब अलग-अलग मार्का की कुल 1600 पेटी बरामद हुई है पूछताछ करने पर अभियुक्त रवि द्वारा बताया गया कि उक्त गोदाम रामेश्वर हवेलिया पुत्र माघो लाल का है। ये शराब आगामी विधान सभा चुनाव में प्रयोग आने की बात कही है।  वहीं एसएसपी ने इस पूरे मामले में कार्यवाही करने वाली एसओजी की टीम को 2500 का इनाम दिया है इसके साथ ही एसएसपी ने बताया कि पुलिस द्वारा बरामद किये गए माल की कुल कीमत ₹1 करोड़ 50 लाख आंकी गई है।

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page