Connect with us

उत्तराखंड

देखते ही देखते बरसाती नाले में बह गया युवक, खोजबीन में जुटी एसडीआरएफ, देखिए वीडियो

हल्द्वानी – पहाडो में 24 घंटों से हुई बारिश ने पूरा जन जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है, नदी नाले गधेरे उफान पर आ गए  हैं। हल्द्वानी में भी बारिश का कहर लगातार जारी है, यहां बहने वाले नदी- नालों का जलस्तर बढ़ गया हैं, वही फतेहपुर क्षेत्र में एक युवक के बरसाती नाले में बहने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, युवक फतेहपुर से हल्द्वानी की तरफ आ रहा था की अचानक बरसाती नाला उफान पर आ गया, युवक नाले को पहले पार कर चुका था।
लेकिन दूसरे किनारे पर खड़े अपने दूसरे साथी को वह लेने के लिए दोबारा नाले के बीच से होते हुए दूसरे किनारे को जा रहा था, कि इसी बीच पानी के तेज बहाव युवक को अपने साथ बहाकर ले गया। आप वीडियो में देख सकते हैं, किस तरह से युवक पानी के तेज बहाव में बहता हुआ जा रहा है, वहीं सूचना मिलने पर प्रशासन, पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान शुरू कर दिया है।
लेकिन अभी तक युवक का कुछ भी पता नहीं लग सका है। हल्द्वानी एसडीएम मनीष कुमार सिंह ने तहसील के पटवारियों और पुलिस के साथ घटनास्थल का मौका मुआयना भी किया हैं, एसडीएम मनीष कुमार सिंह ने जानकारी देते बताया की यह घटना शाम कल 6:30 बजे की है, जब पंकज थापा उम्र 26 वर्ष निवासी छडायल नयाबाद जो की बिजली का काम करता है, वह फतेहपुर से हल्द्वानी की तरफ लौट रहा था कि अचानक बरसाती नाला आ गया, वह देखते-देखते पानी के बहाव के साथ बह गया, जिसका अभी तक कुछ पता नही लगा है, फिलहाल एसडीआरएफ की टीम पंकज की लताश में जुटी हुई है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page