Connect with us

उत्तराखंड

दुनिया के दिग्गज गेंदबाज और विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले मोहम्मद शमी पहुंचे रुड़की प्रशंसको की उमड़ी भीड़।

टीम इंडिया के स्टार  गेंदबाज जिन्होंने वर्ल्ड कप में एक ऐसा प्रदर्शन किया जिस कारण वह लोगों के दिलों में राज करने लगे नाम हैं जिनका नाम है मोहम्मद शमी।
  इन दिनों मोहम्मद शमी देवभूमी उत्तराखंड में नजर आ रहे हैं, कुछ दिनो पहले सरोवर नगरी नैनीताल में नजर आए थे मोहम्मद शमी, अब वह उत्तराखंड के हरिद्वार पहुंचे जहां पर उनसे मिलने और उनको देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचे
दुनिया के दिग्गज गेंदबाज और विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले मोहम्मद शमी रविवार को खानपुर विधायक उमेश कुमार के साथ रुड़की पहुंचे। जहां मोहम्मद शमी को हरिद्वार के ऋषिकुल मैदान में बच्चों को क्रिकेट से जुड़े गुण के बारे में बताना था, जैसे ही मोहम्मद शमी रुड़की के नेहरू स्टेडियम में पहुंचे तो वहां लोगों का हुजूम उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़ा। इस उमड़ी भीड़ को देखकर मोहम्मद शमी भी गदगद नजर आए।
हरिद्वार ऋषिकुल मैदान में आयोजित कार्यक्रम अव्यवस्थाओं की भेंट चढ़ गया। दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी यहां खिलाड़ियों को संबोधित करने पहुंचे थे, लेकिन यहां मंच पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। लोग सेल्फी लेने के लिए एक दूसरे पर चढ़ गए। मोहम्मद शमी के बार-बार अनुरोध करने के बाद भी मौजूद भीड़ ने कार्यक्रम शुरू करने की व्यवस्था नहीं बनाई जिससे वह सूक्ष्म बोलकर  कार्यक्रम स्थल पर रुक कर खानपुर विधायक के साथ हरिद्वार के लिए रवाना हो गए।
इस दौरान मोहम्मद शमी ने अपने छोटे से संबोधन में शमी ने कहा मेहनत करने से ही बेहतर परिणाम सामने आएगा। कहा कि यूथ टैलेंट को गेम्स और अपने प्रति लॉयल होना पड़ेगा। कहा कि हर एक व्यक्ति में अलग-अलग प्रतिभाएं और क्षमताएं होती है। अपने हुनर को पहचान उसे तराशने की जरूरत है।
कार्यक्रम स्थल में क्रिकेटर मोहम्मद शमी को देखने के लिए भीड़ इस कदर पहुंची की सड़कों पर भी घंटो जाम लगा रहा। शमी का दीदार करने के लिए लोग पैदल-पैदल ही उनकी गाड़ी के पीछे  चल दिए। इस कदर उमड़ी भीड़ से जहां मोहम्मद शमी गदगद दिखे थे वहीं थोड़े मायूस भी नजर आए क्योंकि उनको बच्चों को क्रिकेट के गुण सिखाने थे और कुछ बच्चों को सम्मानित भी करना था लेकिन  अव्यवस्थित भीड़ की वजह से शमी ऐसा नहीं कर पाए।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page