Connect with us

उत्तराखंड

घास काट रही महिला पर बाघ ने किया हमला, महिला की हुई मौत।

Newsupdatebharat Uttarakhand Sitarganj Report Pushkar Singh mahar
सितारगंज – उत्तराखंड के जंगल से सटे क्षेत्र में गुलदार नजर आए दिन आते हैं, वहीं गुलदार द्वारा इंसानों को अपना निवाला बनाये जाने की ख़बर अक्सर सुनने और देखने को मिलत
 हैं। वहीं ऐसे ही गुलदार द्वारा हमला कर मौत के घाट उतार देने की एक खबर जिला ऊधम सिंह नगर के रनसाली रेंज क्षेत्र नानकमत्ता की है  जहां  ध्यानपूर जंगल के किनारे घास काटने गई महिला  पर बाघ ने हमला कर दिया, बाघ के हमले से घायल महिला की मौके पर ही मौत हो गई।
मृतक महिला ग्राम सभा ध्यानपूर  निवासी आरती चंद जिसकी उम्र लगभग 35 वर्ष है, जो शनिवार शाम को गांव के ही कुछ महिलाओं के साथ पास के सरोजा जंगल में घास काटने गई थी,  उस दौरान  उसके साथ एक महिला और  एक कुत्ता भी साथ जंगल गये थे,  जंगल में पहुंचने के बाद महिला घास काटने लगी जबकि  कुत्ता वहीं आसपास ही घूम रहा था इसी बीच झाड़ियों में छुपे गुलदार ने आरती पर हमला कर उसे घायल कर दिया, बाघ को हमला करते साथ गयी अन्य महिला ने यह देखा तो शोर मचाया तभी गुलदार महिला के शोर मचाने पर घायल महिला को छोड़ भाग गया।
 बताया जा रहा है कि महिला जंगल के किनारे खेत में घास काट रही थी महिला पर अचानक से बाघ ने हमला कर दिया और महिला की मौके पर ही मौत हो गयी मौके पर पहुंचे वन विभाग एवं पुलिस विभाग की टीम ने कार्यवाही करते हुए मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बाघ द्वारा हमले में पहले भी कई महिलाओं की जान जा चुकी है कुछ दिन पहले मगर सड़ा की निवासी महिला जंगल में काम कर रही थी उस दौरान बाघ ने हमला कर दिया महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी लगातार बढ़ते बाघ के आतंक से लोगों में दहशत का माहौल है स्थानीय लोग लगातार वन विभाग एवं प्रशासन से बात को आदमखोर घोषित कर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page