Connect with us

उत्तराखंड

डेंगू के मरीजो की मदद के लिए नैनीताल पुलिस के कालाढूंगी थानें के कर्मचारियों ने किया बढ़-चढ़कर रक्तदान

श्री प्रहलाद नारायण मीणा (IPS)वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल* महोदय द्वारा जनपद के समस्त थाना प्रभारी को वर्तमान समय में बढ़ रहे डेंगू के प्रकोप से पीड़ित व्यक्तियों की सहायता हेतु *जनपद के विभिन्न एन.जी.ओ. एवं स्वास्थ्य विभाग* की टीम के साथ मिलकर रक्तदान एवं डेंगू से पीड़ित व्यक्तियों की सुरक्षा के दृष्टिगत विभिन्न *जागरूकता अभियान एवं शिविर* चलाये जाने हेतु  निर्देशित किया गया था।
इसी क्रम में आज दिनांक  19 सितंबर, 2023 को *थानाध्यक्ष कालाढूंगी श्री नंदन सिंह रावत के द्वारा कालाढूंगी तहसील* के साथ समन्वय स्थापित कर  पुलिस  तथा तहसील कर्मचारियों के द्वारा उत्तराखंड राज्य रक्त संचरण परिषद एवं उत्तराखंड राज्य एड्स नियंत्रण समिति द्वारा आयोजित *आयुष्मान भव:- सेवा पखवाड़ा* के तहत कालाढूंगी सरकारी अस्पताल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें *30 पुलिस कर्मचारी एवं तहसील कर्मचारियों के द्वारा रक्तदान देकर डेंगू से पीड़ित व्यक्तियों की सहायता* हेतु अपना बहुमूल्य सहयोग दिया गया।
डेंगू की बीमारी के दौरान रक्त और प्लेटलेट्स की कमी को दूर करने के उद्देश्य से कर्मचारियों के द्वारा रक्तदान शिवर में प्रतिभा किया गया।
नैनीताल पुलिस जनपद की  जनता से अपील करती है कि वह वर्तमान समय में बढ़ रहे डेंगू के प्रकोप से पीड़ित व्यक्तियों की सहायता हेतु जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में चलाए जा रहे रक्तदान शिविर में स्वैच्छिक रक्तदान करके पुण्य के भागीदार बनें तथा *शासन एवं प्रशासन की इस मुहिम को साकार* करें।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page