Connect with us

उत्तराखंड

अस्पताल पहुंचकर पुलिस वाले ने अपनी पत्नी पर चाकू से किया जानलेवा हमला।

Newsupdatebharat Uttarakhand Rishikesh Report News Desk
ऋषिकेश :  उत्तराखंड पुलिस एक बार फिर से सुर्खियों में है। ऋषिकेश में एक पुलिस वाले ने सरकारी अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती अपनी पत्नी पर चाकू से वार कर जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान हमले में पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। हैरानी की बात यह है कि हमला करने के बाद वह खुद ही कोतवाली पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सिपाही हरिद्वार जिले के पुलिस लाइन में तैनात है। आरोपी के खिलाफ ससुर की तहरीर पर पुलिस ने उसके जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम करीब पांच बजे तलाई डोबरा पोस्ट मराल नीलकंठ यमकेश्वर पौड़ी गढ़वाल निवासी दिनेश चाकू लेकर राजकीय चिकित्सालय पहुंचा। जहां ट्रामा सेंटर में उसकी 30 वर्षीय पत्नी अनीता भर्ती है। बुधवार की शाम उसने अपनी पत्नी को पीट कर घायल कर दिया था, जिसके बाद परिजनों ने उसे भर्ती कराया था। दिनेश ने वार्ड में घुसकर अनीता के गले पर चाकू से वार किए। जिससे वह लहूलुहान हो गई। अनीता के चिल्लाने पर अस्पताल कर्मी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक दिनेश वह भाग खड़ा हुआ सीधे समीप स्थित ऋषिकेश कोतवाली पहुंचा। उसके हाथ में खून से सना चाकू था। उसने पुलिस को बताया कि वह अस्पताल में पत्नी को मार कर आया है। इस पर पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया और अस्पताल पहुंचकर पत्नी से जानकारी ली। उसके गले पर चाकू के गहरे घाव थे। डाॅक्टरों ने उसका तत्काल ऑपरेशन किया। अब उसकी हालात खतरे से बाहर बताई जा रही है।
जानकारी देते हुए कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि दिनेश अपनी पत्नी पर शक करता है। इसी बात को लेकर उसने बुधवार को अपनी पत्नी अनीता की पिटाई की थी। बेटी पर हमले के बाद अनीता के पिता ने इस घटना के बाद दामाद दिनेश के खिलाफ लक्ष्मण झूला थाने में तहरीर दी थी। सिपाही हरिद्वार जिले में तैनात है और एक मई से वह ड्यूटी से नदारद चल रहा है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

हल्द्वानी

हल्द्वानी