Connect with us

उत्तराखंड

पुलिस ने हत्या का किया खुलासा, दोस्तों ने साथ में खाया पिया और फिर दोस्त की कर दी हत्या।

रामनगर- उत्तराखंड के नैनीताल जिले के रामनगर से खबर है कि यहां मामूली से विवाद में दोस्तों ने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक रविवार की रात को एक कमरे में दोस्तों में खाने पीने के दौरान विवाद हो गया और दोस्तों ने ही अपने साथी की हत्या कर दी पुलिस ने पूरे मामले में छानबीन करते हुए हत्या में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
दरअसल रामनगर कोतवाली के सेमलिया का रहने वाला 27 साल का भास्कर पांडे बैंक में लोन दिलाने का काम करता है रविवार की रात को भास्कर अपने घर से दोस्त अवधेश जीना के यहां जाने की बात कहकर घर से निकला था। भास्कर का दोस्त अवधेश जीना खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में क्लर्क का काम करता है और उसे कार्यालय के समीप ही पुलिस चौकी खताड़ी के पीछे जीआईसी का सरकारी कमरा मिला हुआ है।
बताया जा रहा है कि रात को भास्कर अवधेश व अन्य साथियों के साथ पार्टी करने लगे रात को 10:00 बजे बाद भास्कर का शराब पीने के दौरान अपने साथियों से झगड़ा हो गया पुलिस के मुताबिक दोस्तों ने पहले उसके सर पर वार किया और उसके बाद बिजली की तार से गला घोट कर हत्या कर दी और हत्या कर आरोपी फरार हो गए।
घटना की जानकारी सुबह मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स भारी पुलिस के साथ पहुंचे, जब कमरे की तलाशी ली तो वहां शव के समीप शराब की बोतलें, मटन, चावल, चिप्स आदि कई चीजें पढ़ी हुई थी। पुलिस ने भास्कर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपियों की तलाश करनी शुरू कर दी।
देर शाम तक पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया एसपी क्राइम डॉक्टर जगदीश चंद्र ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि भास्कर पांडे की हत्या रस्सी से गला घोंटकर की गई थी। और शराब पीने के बाद आपसी बहस और विवाद के बाद दोस्तों ने यह हत्या की थी यही नहीं आरोपियों के मोबाइल में लड़ाई और हत्या की वीडियो भी मिली है एसएसपी पंकज भट्ट ने हत्या का खुलासा करने वाली टीम को 5000 रूपए का इनाम देने की घोषणा की है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page