Connect with us

उत्तराखंड

पुलिस ने किया स्पा की आड़ में अनैतिक काम किए जाने का भंडाफोड़।

Newsupdatebharat Uttarakhand Kashipur Report Rahul Singh Darmwal
ऊधमसिंहनगर  – ऊधम सिंह नगर के काशीपुर क्षेत्र में स्पा की आड़ में अनैतिक काम किए जाने का भंडाफोड़ हुआ है। असम की एक युवती को यहां काम दिलाने के बहाने स्पा सेंटर में जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेलने की भी कोशिश की गई है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही स्पा सेंटर कोशिश करते हुए उसके संचालक की तलाश शुरू कर दी है।
काशीपुर में बाजपुर रोड स्थित प्रिया मॉल के सेकंड फ्लोर में ग्रीन वैली स्पा सेंटर में एक युवती खुद से गलत व्यवहार को लेकर हो हल्ला और चीखने लगी इस दौरान वहां मॉल प्रशासन की तरफ से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस की जानकारी पर जब युवती से पूछताछ शुरू हुई तो युवती की भाषा को लेकर पहले तो परेशानी हुई लेकिन फिर जब महिला के असम के होने के बाद पुलिस ने असम पुलिस से संपर्क किया तो इस दौरान पता चला कि उसे नौकरी का झांसा देकर पहले दिल्ली बुलाया गया और उसके बाद उसकी सौतेली भाभी और उसके दोस्त ने जबरन मसाज पार्लर में काम करने का दबाव बनाने को लेकर यहां भेज दिया गया।
पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी लेकर युवती की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। असम की युवती ने बताया कि उसके सौतेले भाई की पत्नी सपना ने काम दिलाने के बहाने उसे दिल्ली के पार्लर और फिर यहां काशीपुर लेकर आए और यहां मसाज पार्लर में काम कराने के लिए दबाव बनाने लगे। और उनकी भाभी का दोस्त इसहाक उर्फ डेबिट ने उनके साथ जबरन दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए मसाज पार्लर के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही संचालित की तलाश की जा रही है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page